Hindi News »Punjab »Amritsar» Gangster Sarge Mintoos Two Friends Raju And Mantu Caught By Mohali

गैंगस्टर सारज मिंटू के दो साथी राजू और मंटू मोहाली से पकड़े, मिली था सूचना

जांच दौरान यह भी सामने आया है कि गैंगस्टर राजू अपने साथी सारज के घर पर विपिन की हत्या से पहले रुका था।

BhaskarNews | Last Modified - Nov 15, 2017, 04:55 AM IST

  • गैंगस्टर सारज मिंटू के दो साथी राजू और मंटू मोहाली से पकड़े, मिली था  सूचना
    अमृतसर.जिला देहाती पुलिस ने हिंदू नेता विपिन हत्याकांड के आरोपी सारज मिंटू के साथी सुखविंदर सिंह राजू निवासी रांझे दी हवेली और सुखेदव सिंह उर्फ मंटू निवासी गांव बाला चक्क तरनतारन को मोहाली से गिरफ्तार किया है। अमृतसर पुलिस और खुफिया विंग की टीमें लगातार गैंगस्टर सारज, शुभम और गोली को पकड़ने के लिए रेड कर रही है। जिला देहाती पुलिस को इन गैंगस्टरों के मोहाली में छिपे होने की सूचना थी। वहां से उक्त दोनों गैंगस्टर को पकड़ा है, जो कि सारज मिंटू की गैंग के सदस्य है। अब पुलिस इन दोनों के जरिए सारज और शुभम को पकड़ने की कोशिश में है। हालांकि पकड़े गए यह दोनों गैंगस्टर विपिन हत्याकांड के समय नहीं थे, मगर दोनों ही सारज मिंटू के बेहद नजदीकी है और पुलिस को अब उम्मीद है कि इनके जरिए सारज की लोकेशन ट्रेस हो सकती है।
    एसएसपी देहाती परमपाल सिंह ने बताया कि उक्त आरोपियों को अदालत में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है। पकड़े दोनों सारज मिंटू के साथी है। इन गैंगस्टरों ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर 6 नवंबर की रात को तरनतारन रोड पर एक धान से भरा हुआ ट्रक लूटा था। गैंगस्टर सेल्स अधिकारी बनकर सड़क पर खड़े थे। वहां पर ट्रक को रोककर चेकिंग करनी शुरू कर दी और मौका पाकर इन आरोपियों ने ड्राइवर सुखदेव सिंह के हाथ-पैर बांध कर झाड़ियां में फेंक दिया और खुद धान से भरा ट्रक और ड्राइवर की जेब के पास मौजूद कैश लेकर फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और अगले ही दिन खाली ट्रक तरनतारन से बरामद कर लिया, जबकि उसमें धान की बोरिया नहीं थी।
    देहाती पुलिस लगातार इन आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में लगी रही। इसी दौरान मोहाली के फेस नंबर 126 और 127 में इन आरोपियों और साथ ही गैंगस्टर मिंटू के छिपे होने की सूचना मिली तो देहाती पुलिस की टीम ने रेड की। हालांकि मिंटू हाथ नहीं आया, मगर उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी निशानदेही से पुलिस ने धान की बोरियां भी बरामद की है।
    सारज के घर भी रुका था राजू
    जांच दौरान यह भी सामने आया है कि गैंगस्टर राजू अपने साथी सारज के घर पर विपिन की हत्या से पहले रुका था। आरोपियों ने एक-दूसरे को हथियार भी बरामद करवाए थे। यह आरोपी लगातार लूटपाट, हत्या प्रयास व अन्य कई तरह की वारदातों में शामिल है। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×