Hindi News »Punjab »Amritsar» Hindu Leader Vipin Sharma Murder Case

गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली कत्ल की जिम्मेदारी, हिंदू नेता विपिन शर्मा की थी हत्या

हिंदू नेता विपिन शर्मा कत्ल मामले में गैंगस्टर सारज सिंह मिंटू ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट अपडेट किया है।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:12 AM IST

गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली कत्ल की जिम्मेदारी, हिंदू नेता विपिन शर्मा की थी हत्या
अमृतसर.हिंदू नेता विपिन शर्मा कत्ल मामले में गैंगस्टर सारज सिंह मिंटू ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट अपडेट किया है, जिसमें उसने इस कत्ल की जिम्मेदारी अपने सिर पर ली है। साथ ही उसने कारण बताया है कि विपिन ने शुभम के पिता बलविंदर सिंह कालू की हत्या करवाने में अहम भूमिका निभाई है। इस कारण उनके मन में रोष था। इस मामले पर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि फेसबुक अपडेट के बारे में उन्हें भी सूचना मिली है। वह इस संबंधी जांच कर रहे है। साथ ही खुफिया विभाग की भी मदद ली जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि यह गैंगस्टर फेसबुक कहां से अपडेट कर रहे है।

यह लिखा है पोस्ट में
सारज ने लिखा है कि 30 अक्टूबर 17 को अमृतसर में जो कत्ल हुअा उसे मैंने किया ताकि विपिन शर्मा को उसकी गलती की सजा मिल सके। उसने लिखा कि अाज तक हमने किसी का बुरा नहीं किया, लेकिन मेरा अौर मेरे दोस्तों का बुरा करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विपिन ने एक पुलिस वाले की हत्या करवाई, हथियार उपलब्ध करवाए इसलिए उसे मारा गया। पुलिस वाला मेरे दोस्त का पिता था अगर आपको यकीन नहीं तो पुलिस जांच करवाई जाए। सच सामने अा जाएगा। सारज ने अागे लिखा हमने कभी किसी का बुरा नहीं किया इसलिए इस कत्ल को किसी धर्म या किसी अन्य नाम के साथ न जोड़ा जाए। ये हमारी आपसी रंजिश थी। इतना ही नहीं उसने अपने खिलाफ अपशब्द बोलने वालों को चेतावनी देते कहा कि जरा सोच समझ कर बोले, फोन टैप हमें भी करवाने अाते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×