Hindi News »Punjab News »Amritsar News» Hindu Leader Vipin Sharma Murder Case

गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली कत्ल की जिम्मेदारी, हिंदू नेता विपिन शर्मा की थी हत्या

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:12 AM IST

हिंदू नेता विपिन शर्मा कत्ल मामले में गैंगस्टर सारज सिंह मिंटू ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट अपडेट किया है।
गैंगस्टर ने फेसबुक पर ली कत्ल की जिम्मेदारी, हिंदू नेता विपिन शर्मा की थी हत्या
अमृतसर.हिंदू नेता विपिन शर्मा कत्ल मामले में गैंगस्टर सारज सिंह मिंटू ने अपनी फेसबुक पर पोस्ट अपडेट किया है, जिसमें उसने इस कत्ल की जिम्मेदारी अपने सिर पर ली है। साथ ही उसने कारण बताया है कि विपिन ने शुभम के पिता बलविंदर सिंह कालू की हत्या करवाने में अहम भूमिका निभाई है। इस कारण उनके मन में रोष था। इस मामले पर पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि फेसबुक अपडेट के बारे में उन्हें भी सूचना मिली है। वह इस संबंधी जांच कर रहे है। साथ ही खुफिया विभाग की भी मदद ली जा रही है ताकि पता लगाया जा सके कि यह गैंगस्टर फेसबुक कहां से अपडेट कर रहे है।

यह लिखा है पोस्ट में
सारज ने लिखा है कि 30 अक्टूबर 17 को अमृतसर में जो कत्ल हुअा उसे मैंने किया ताकि विपिन शर्मा को उसकी गलती की सजा मिल सके। उसने लिखा कि अाज तक हमने किसी का बुरा नहीं किया, लेकिन मेरा अौर मेरे दोस्तों का बुरा करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विपिन ने एक पुलिस वाले की हत्या करवाई, हथियार उपलब्ध करवाए इसलिए उसे मारा गया। पुलिस वाला मेरे दोस्त का पिता था अगर आपको यकीन नहीं तो पुलिस जांच करवाई जाए। सच सामने अा जाएगा। सारज ने अागे लिखा हमने कभी किसी का बुरा नहीं किया इसलिए इस कत्ल को किसी धर्म या किसी अन्य नाम के साथ न जोड़ा जाए। ये हमारी आपसी रंजिश थी। इतना ही नहीं उसने अपने खिलाफ अपशब्द बोलने वालों को चेतावनी देते कहा कि जरा सोच समझ कर बोले, फोन टैप हमें भी करवाने अाते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gaaingastr ne facebook par li ktl ki jimmedaari, hindu netaa vipin shrmaa ki thi Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×