Hindi News »Punjab »Amritsar» Local Beds Minister Navjot Singh Sidhu

हर निगम में बैठूंगा, पुराने करप्शन के सिस्टम का पर्दाफाश करूंगा: सिद्धू

सिद्धू ने कहा कि यह काम 2 माह में पूरे हो जाएंगे और फिर अगले 12 करोड़ के काम शुरू होंगे।

BHASKAR NEWS | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:29 AM IST

हर निगम में बैठूंगा, पुराने करप्शन के सिस्टम का पर्दाफाश करूंगा: सिद्धू
अमृतसर.अब नीयत के साथ विकास करवाना है, मैं डंके की चोट पर कह रहा हूं कि खुद एक-एक कार्पोरेशन में आप जाकर बैठूंगा और करप्शन के चल रहे पुराने सिस्टम का वहां बैठकर पर्दाफाश करूंगा। चिट्‌टा बेचना, लोगों को कुट्‌टना, ड्रामे करना, एक घर को पालना, कमीशनें खानी, 13 लाख का टयूबवेल 26 लाख में लगाना यह अकाली सरकार के प्रोजेक्ट थे। ये बातें लोकल बाॅडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को सुल्तानविंड रोड कपूर नगर में विकास कार्यों का उद्घाटन करने के बाद कहे।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जीएसटी की दरें 28 फीसदी से 18 फीसदी की मतलब कि अपनी गलती मानी है। उन्होंने कहा कि निगम चुनाव दिसंबर में होंगे, लुधियाना में 1 माह बाद हो सकते हैं। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का इलेक्शन कमीशन से विचार विमर्श होगा और फिर चुनाव की घोषणा होगी। अकाली दल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अब बारी हमारी है, हमारा ट्रेलर चला, फिल्म चलने वाली है, फिल्म के उद्घाटन की खुशियां मनाओ। दूसरी पार्टियों के नेताओं की गलियां भी बनाएंगे। मुख्यमंत्री के निर्देशों पर 5-6 माह नीतियां बनाने में लगे, इसके बाद 25-25 करोड़ रुपए प्रति विधायक को सुपुर्द किया गया। यह 50 करोड़ के काम शुरू हुए हैं, उनके 12 करोड़ के काम अगले हफ्ते तक सभी शुरू हो जाएंगे और दो माह में संपन्न होंगे, इसके बाद अगले 12 करोड़ के काम शुरू करवाए जाएंगे।

लोगों ने 10 साल विनाश, तानाशाही और चोरी देखी है, अब डेढ़ साल के विकास में देखेंगे कि कांग्रेस की नीयत और नीति बिल्कुल साफ है। आम आदमी पार्टी गुरदासपुर से शीशा देखकर आई है। पिछली सरकार में विकास पर जितना पैसा लगता था, उसकी तुलना में 20 फीसदी ही दिखाई देता था। कांग्रेस में लगा 50 करोड़ 100 करोड़ जैसा दिखेगा।
महिला आवाजें लगाती रही, पर सिद्धू से नहीं मिल पाई
लोकल बाडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जब कपूर नगर में उद्घाटन करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे, इस दौरान सुरिंदर कौर नाम की महिला बार-बार सिद्धू को आवाजें लगाती रहीं लेकिन उसकी मंत्री से मुलाकात नहीं हो पाई। उसने बताया कि उसका बेटा लखविंदर सिंह निगम में कार्यरत है और उसे पिछले कुछ माह से वेतन नहीं मिला है, जिसकी वजह से घर का गुजारा मुश्किल हुआ पड़ा है। वह सिद्धू को अपनी समस्या बताना चाहती थी लेकिन मीडिया के घेरे की वजह से नहीं मिल पाई।
सिद्धू ने ईस्ट हलके में 12 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन कर दो माह में काम पूरा होने का दावा किया
लोकल बाॅडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को विभिन्न जगहों पर 12 करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन किया, जिसमें कपूर नगर, चुंगी वाला बाजार सुल्तानविंड रोड, सौ फुट्टी रोड, मकबूलपुरा और तहसीलपुरा इलाकों में सड़क, सीसी फ्लोरिंग और इंटरलाकिंग टाइल्स लगाने का काम शामिल हैं। सिद्धू ने कहा कि यह काम 2 माह में पूरे हो जाएंगे और फिर अगले 12 करोड़ के काम शुरू होंगे। इलाके के जरनैल सिंह भुल्लर, हरजिंदर सिंह सूरी और संतोख सिंह ने कहा कि सिद्धू के कारण कपूर नगर मेन बाजार की गली लंबे समय बाद बनने जा रही है। वहीं सुल्तानविंड मेन रोड पर गैस पाइपलाइन बिछाने का काम चल रहा है और तीन होदियों में से एक होदी बननी रह गई है, और पिछले एक साल से सड़क बनाने का काम अटका हुआ हुआ है। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के एसई राजीव सेखड़ी, लखविंदर सिंह लक्खा, जसपाल सिंह, परमजीत सिंह, बलदेव सिंह, मनमोहन सिंह बिट्टू मौजूद थे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×