Home | Punjab | Amritsar | Maidens funeral in amritsar

ससुराल वाले बिना बताए कर रहे थे विवाहिता का अंतिम संस्कार,चिता से निकाली लाश

पति जसपाल उसे तंग-परेशान करते हुए मारपीट करता है।

BhaskarNews| Last Modified - Nov 26, 2017, 05:03 AM IST

Maidens funeral in amritsar
ससुराल वाले बिना बताए कर रहे थे विवाहिता का अंतिम संस्कार,चिता से निकाली लाश

पट्टी (अमृतसर). पट्टी के प्रेम नगर मोहल्ले में एक विवाहिता महिला की मौत के बाद ससुराल वाले जब ही महिला को जलाने के लिए श्मशानघाट पहुंचे तो मृतका के परिजनों की शिकायत पर वहां पुलिस भी पहुंच गई और अंतिम संस्कार  होने को रोक दिया।

 

मौके पर पहुंचे थाना सिटी पट्टी प्रभारी तरसेम मसीह ने बताया कि पुलिस को मृतका के पिता हरपाल सिंह ने शिकायत की कि उसकी बेटी गुरप्रीत कौर (27) ने पट्टी के प्रेम नगर मोहल्ले में रहने वाले जसपाल सिंह के साथ जून 2013 में कोर्ट मैरिज करवा रखी थी। लड़की के कोर्ट मैरिज करवाने के बाद वह अपना कारोबार समेट कर परिवार सहित कोट ईसे खां चले गए और वहां जाकर रहने लग पड़े। गुरप्रीत की एक तीन साल की बेटी भी है। उन्होंने कहा कि गुरप्रीत कौर ने गत दिन उसे फोन कर कहा था कि उसका पति जसपाल उसे तंग-परेशान करते हुए मारपीट करता है।

 

उन्होंने जसपाल सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मारपीट से तंग होकर ही उसने आत्म-हत्या की है। ऊपर से उसकी मौत के बाद उन्हें भी सूचित नहीं किया गया और शनिवार को उसका अंतिम संस्कार  किया जा रहा था, जिसका उन्हें पता चल गया और पुलिस को सूचित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए लाश को लकड़ियों में से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। साथ ही मृतका के पति जसपाल सिंह के खिलाफ धारा 306/201/511 आईपीसी अधीन केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल पाएगा।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now