Hindi News »Punjab News »Amritsar News» Pak Id Card Also Recovered

बॉर्डर पर तार के पार दबाई गई थी 3.70 किलो हेरोइन, पाक आईकार्ड भी हुए बरामद

bhaskar news | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:33 AM IST

630 रुपए की पाकिस्तानी करंसी, विजिटिंग कार्ड, एक डायरी तथा कागज पर लिखा नोट भी मिला है।
  • बॉर्डर पर तार के पार दबाई गई थी 3.70 किलो हेरोइन, पाक आईकार्ड भी हुए बरामद
    जलालाबाद. बीएसएफ की 2 बटालियन ने चैक पोस्ट नो बहराम के पास कंटीली तार के पार 3 किलो 70 ग्राम हेरोइन बरामद की। इसके अलावा एक पोटली में एक ग्राम अफीम, एक माला, पाकिस्तानी आईकार्ड, 630 रुपए की पाकिस्तानी करंसी, विजिटिंग कार्ड, एक डायरी तथा कागज पर लिखा नोट भी मिला है।
    अबोहर सेक्टर के डीआईजी मधू सूदन शर्मा ने बताया, खराब मौसम का फायदा उठाकर तस्कर भारत में नशा तस्करी की ताक में रहते हैं। पिछले दो-तीन दिन से घनी धुंध के कारण तस्करों ने कंटीली तार के पार हेरोइन को भारत में दाखिल करने की कोशिश की है लेकिन जवानों ने इसे नाकाम करते हुए 4 नवंबर को नो बहराम चैक पोस्ट के पास तार के पार एक पोटली बरामद की। इसके बाद सर्च में 6 पैकेट हेरोइन जमीन के नीचे दबी मिली।
    फाजिल्का सेक्टर से पाक क्षेत्र में घुसपैठ करता बांग्लादेशी गिरफ्तार
    फाजिल्का सेक्टर की सादकी चौकी के पास रविवार को एक बांग्लादेशी को पाकिस्तान सीमा में घुसने का प्रयास करते हुए बीएसएफ के जवानों ने पकड़ा है। बांग्लादेश के फैनी जिले का महफूज सईद रविवार तड़के 3 बजकर 15 मिनट पर उस समय सुरक्षा बलों के हत्थे चढ़ा जब वह कोहरे का फायदा उठाकर फैंसिंग के करीब पाकिस्तान क्षेत्र में घुसने का प्रयास कर रहा था। सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ में बताया, वह असम के रामनगर स्थित एक ढाबे पर काम करता रहा है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pak Id Card Also Recovered
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×