Hindi News »Punjab News »Amritsar News» Pak Rangers Sindhs DG In Darbar Sahib Amandans Aradas

पाक रेंजर्स सिंध के डीजी ने दरबार साहिब में की अमन की अरदास, बैठक में हिस्सा लेकर लौटे

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:51 AM IST

दरबार साहिब में माथा टेका और दोनों मुल्कों के बीच अमन और दोस्ती की अरदास भी की।
  • पाक रेंजर्स सिंध के डीजी ने दरबार साहिब में की अमन की अरदास, बैठक में हिस्सा लेकर लौटे
    अटारी बार्डर/अमृतसर. दिल्ली में दो दिन तक चली बाॅर्डर सिक्योरिटी फोर्स तथा पाक रेंजर्स की डायरेक्टर जनरल स्तर की बैठक में हिस्सा लेकर लौटे पाक रेंजर्स अन्य विभागों के अधिकारियों ने शुक्रवार को दरबार साहिब में माथा टेका और दोनों मुल्कों के बीच अमन और दोस्ती की अरदास भी की।
    जानकारी के लिए बताते चलें कि 8 नवंबर को पाक रेंजर्स सिंध के डायरेक्टर जनरल मेजर जनरल मोहम्मद सईद की अगवाई में 19 सदस्यीय दल अमृतसर के रास्ते दिल्ली गया था। इसमें सिंध रेंजर्स, मिनिस्ट्री ऑफ इंटीरियर, सर्वे ऑफ पाकिस्तान, एंटी नारकोटिक्स फोर्स, इमिग्रेशन के अधिकारी भी शामिल थे। वीरवार और शुक्रवार तक चली बैठक में दोनों मुल्कों के अधिकारियों ने संघर्ष विराम, घुसपैठ, नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने समेत आपसी सद्भाव बनाए रखने पर चर्चा की और प्रतिबद्धता जताई।
    दिल्ली से बीएसएफ की विशेष फ्लाइट के जरिए श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद दल के लोग लोगों ने दरबार साहिब में माथा भी टेकने पहुंचे, जहां सूचना अधिकारी हरप्रीत सिंह उनकी टीम ने इनको सिखी तथा दरबार साहिब बारे विस्तार से जानकारी दी।

    अधिकारियों का कहना था कि यहां पर आकर उन लोगों को दिली सुकून मिला है और वाहे गुरु से अरदास करते हैं कि दोनों मुल्कों के रिश्तों में बेहतरी आए। अधिकारियों का कहना है कि बैठक सकारात्मक रही और इसके बेहतर नतीजे भी आएंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pak Rangers Sindhs DG In Darbar Sahib Amandans Aradas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×