Hindi News »Punjab »Amritsar» Posters Of RSS Workers Vipin Slaughtere Put Across The State

RSS कार्यकर्ता विपिन के कातिलों के पोस्टर राज्य भर में लगवाए : डीजीपी

पुलिस ने मिंटू और उसके साथी शुभम, बन्नी और धमेंद्र गोली तक पहुंचने की कोशिश कर रही

bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:44 AM IST

  • RSS कार्यकर्ता विपिन के कातिलों के पोस्टर राज्य भर में लगवाए : डीजीपी
    डेमो फोटो
    अमृतसर. शक्ति महिला सहायता केंद्र के सिलाई मशीन वितरण समारोह के लिए शुक्रवार को शहर पहुंचे डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने कहा कि हिंदू नेता विपिन शर्मा हत्याकांड में शामिल गैंगस्टरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें नामजद भी कर लिया है। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीम काम कर रही है। जल्द ही इन हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सभी गैंगस्टरों के पोस्टर तैयार करवा कर पूरे राज्य में लगवाए जा रहे हैं, ताकि आम लोग भी इनकी पहचान करके पकड़वाने में पुलिस की मदद कर सकें। इससे पहले शहीद ऊधम सिंह यादगारी हाल में आयोजित हुए समारोह डीजीपी अरोड़ा और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने 150 लड़कियों को सिलाई मशीनें और प्रमाण पत्र बांटे।
    राज्य पर बात करते हुए अरोड़ा ने कहा कि पिछले कुछ समय में राज्य में गैंगस्टरों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है, जोकि चिंता का विषय है, लेकिन इन पर लगाम लगाने में पंजाब पुलिस पूरी तरह सक्षम है। आईएसआई राज्य पंजाब के वांटेड आतंकवादियों के साथ मिलकर राज्य में दहशत फैलानी चाहती है, जिसे की सफल नहीं होने दिया जाएगा। आईएसआई शुरू से ही चैलेंज रहा है। इस काम के लिए गैंगस्टरों को बड़ी संख्या में पैसा मिल रहा है। इस सबका खुलासा आने वाले समय के दौरान किया जाएगा।
    अमृतसर. पनाह देने के आरोप में नामजद की गई गैंगस्टर सारज संधू मिंटू की मां सुखराज कौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुखराज कौर से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मिंटू और उसके साथी शुभम, बन्नी और धमेंद्र गोली तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधिकारियों को उम्मीद है कि उक्त सभी आरोपी उनके घेरे में चुके हैं और आज रात को ही इन सभी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा, जिसका खुलासा शनिवार सुबह पुलिस कमिश्नर प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कर सकते हैं। हालांकि अधिकारी अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन पुलिस इन गैंगस्टरों के काफी नजदीक पहुंच चुकी है। पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि सारज की मां को पकड़ लिया है। क्योंकि वह लगातार अपने बेटे और उसके साथियों को पनाह दे रही थी। इसके बाद शनिवार को वह प्रेस कान्फ्रेंस कर रहे है, जिसमें ला एंड आॅर्डर सहित शहर के क्राइम संबंधी विषयों पर चर्चा करेंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×