--Advertisement--

गोली मारकर की हत्या, दो लाख नकद और 30 लाख रुपए का सोना लूटा

सोना की कीमत करीब 30 लाख बताई जा रही है। घटना शुक्रवार की रात करीब पौने आठ बजे की है।

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 05:03 AM IST
अस्पताल में घायल कारोबारी सर्वजीत। अस्पताल में घायल कारोबारी सर्वजीत।

छपरा (अमृतसर). शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर एक स्वर्ण आभूषण व्यवसायी की हत्या कर दी और एक को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। व्यवसायियों के पास से अपराधियों ने दो लाख रुपये नकद व करीब 900 ग्राम सोना लूट कर फरार हो गये। सोना की कीमत करीब 30 लाख बताई जा रही है। घटना शुक्रवार की रात करीब पौने आठ बजे की है।

रिक्शा से स्टेशन जा रहे थे दोनों

घायल स्वर्ण आभूषण व्यवसायी सर्वजीत सिंह का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जबकि मृतक स्वर्ण आभूषण व्यवसायी अवतार सिंह है। दोनों स्वर्ण आभूषण व्यवसायी अमृतसर के वीरविजन थाना क्षेत्र के तरतार रोड कृष्णा नगर रहने वाले है।

घटना के बारे में घायल स्वर्ण आभूषण व्यवसायी ने बताया कि दोनों लोग सोना बेच कर तथा रुपये की वसूली कर रिक्शा से स्टेशन जा रहे थे। इसी दौरान बस स्टैंड के पास अज्ञात अपराधियों ने रिक्शा रोक कर गोली मार दी। गोली लगने के बाद दोनों को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आशंका है कि दोनों व्यवसायी जहां से सोना बेच कर तथा रुपये लेकर वापस लौट रहे थे, अपराधी वहीं से पीछे लगे थे।
इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती घायल व्यवसायियों से घटना के बारे में पूछताछ करने के लिए पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय तथा सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंच गये हैं।