--Advertisement--

लंदन से आए दंपती का दो हजार पाउंड और गहनों वाला पर्स छीना, 2 लाख रुपए के करीब कीमत

जब वह अली बख्श रोड पर पहुंचे तो लुटेरों ने उनसे पर्स झपट लिया।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 04:27 AM IST
Two thousand pounds and jewelry purse china
अमृतसर. लंदन से परिवार के साथ दरबार साहिब में माथा टेकने आए अमीर सिंह लांबा की पत्नी से बाइक सवार लुटेरे पर्स छीन कर फरार हो गए। पर्स में करीब 8 हजार रुपए भारतीय करंसी और 2000 पौंड थे, जिनकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए है। इसके अलावा मोबाइल फोन, चार सोने की चूड़ियां , पांच हीरे की अंगूठी, लाइसेंस अन्य जरूरी दस्तावेज थे। वारदात सोमवार शाम की है। उस समय अमीर सिंह अपनी पत्नी पाल कौर के साथ लारेंस रोड पर एक ढाबे पर खाना खाने के लिए जा रहे थे। मगर जब वह अली बख्श रोड पर पहुंचे तो लुटेरों ने उनसे पर्स झपट लिया।
जानकारी के मुताबिक लंदन निवासी अमीर सिंह लांबा अपनी पत्नी पाल कौर और बच्चों को साथ श्री गुरु नानक देव जी के जन्मोत्सव पर माथा टेकने के लिए ननकाना साहिब पाकिस्तान गए थे। पाकिस्तान से वह लोग वाघा बार्डर के रास्ते भारत गए। यहां पर वह एक होटल में ठहरे थे। शाम को माथा टेकने के बाद वह लोग लारेंस रोड पर खाना खाने के लिए रहे थे तो पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने पाल कौर के हाथों से पर्स छीन लिया और तुरंत वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर तुरंत थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।
अमीर सिंह ने पुलिस को बताया कि जब लुटेरों ने पत्नी से पर्स छीना तो खींचातानी भी हुई। लुटेरोंं के पास हथियार भी थे। जिस कारण पत्नी ने तुरंत पर्स छोड़ दिया और लुटेरे ले भागे। मामले की जांच कर रहे एएसआई अमर सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है और लुटेरो को पकडऩे के लिए बनती कार्रवाई शुरु कर दी है। जल्द ही लुटेरों का पता लगा लिया जाएगा।
X
Two thousand pounds and jewelry purse china
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..