पंजाब / बॉलीवुड अदाकार आमिर खान कमालपुर जंगल में करेंगे फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग



X

  • लोकेशन देखने पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने गुरुघर में लोगों के साथ खिंचवाई फोटो

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2019, 10:20 AM IST

अजनाला (अमृतसर). बॉलीवुड के प्रसिद्ध अदाकार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की लोकेशन देखने के लिए सोमवार को सरहदी कस्बा रमदास में पहुंचे। यहां उन्होंने अपने साथियों के साथ भारत-पाक सरहद पर नजदीकी कमालपुर के जंगलों व नजदीकी इलाके का दौरा किया। आमिर खान ने अपने जन्मदिन पर लाल सिंह चड्ढा फिल्म बनाने का ऐलान किया था। इस फिल्म को चंदन डायरेक्ट करेंगे, वहीं प्रोडक्शन वायाकॉम 18 स्टूडियो का होगा।

 

लोकेशन देखने के बाद वह दोपहर करीब 3 बजे गुरुद्वारा समाध बाबा बूढ़ा साहिब जी पहुंचने जहां उन्होंने वहां एसजीपीसी के सचिव कुलविंदर सिंह सहित अन्य कर्मचारियों से मुलाकात की। चाय का लंगर छका गया और फिर करीब 40 मिनट वहां बैठकर उनसे बातचीत करने के बाद रवाना हो गए। आमिर खान ने वहां एसजीपीसी के कर्मचारियों से बातचीत करते हुए उन्हें बताया कि वह अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग रमदास के इलाके कमालपुर जंगल में करने के लिए देखकर आए हैं।

आमिर खान ने बताया कि वह यह फिल्म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गिंप की डबिंग कर बनाएंगे और इस फिल्म में वह एक सिख का किरदार अदा करेंगे। साथ ही में उन्होंने बड़ी दाढ़ी रखी है। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी, वहीं दोनों 4-5 अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे।

 

आमिर ने कहा कि उन्होंने दुनिया में बहुत से धार्मिक स्थलों से आशीर्वाद प्राप्त किया है, लेकिन जो सुकून उन्हें दरबार साहिब में माथा टेकने में मिलता है, वह कहीं नहीं मिलता। वह जब भी पंजाब आते हैं, खाली समय में नकाब पहन दो-दो घंटे तक श्री दरबार साहिब में बैठे रहते हैं।

 

फिल्म के लिए 20 किलो वजन किया कम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन कम किया है, ताकि वह अपने करेक्टर में जवान दिख सकें।

 

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना