हादसा / जन्मदिन मनाने को भाई-भाभी के साथ लौट रही थी केक लेकर, कार से टकराई कार; दोनों महिलाओं की मौत

तरनतारन में हादसाग्रस्त कार से शवों को निकालते लोग। तरनतारन में हादसाग्रस्त कार से शवों को निकालते लोग।
Accident Two Deaths from Same Family, girl Died along with her Bhabhi before cutting cake
X
तरनतारन में हादसाग्रस्त कार से शवों को निकालते लोग।तरनतारन में हादसाग्रस्त कार से शवों को निकालते लोग।
Accident Two Deaths from Same Family, girl Died along with her Bhabhi before cutting cake

  • तरनतारन-बठिंडा नेशनल हाईवे नंबर 54 पर रविवार दोपहर बाद हुआ हादसा
  • स्विफ्ट कार का टायर फटने को बताया जा रहा है वजह, जिसके बाद वह बेकाबू हो दूसरी कार से टकरा गई

दैनिक भास्कर

Nov 10, 2019, 08:40 PM IST

तरनतारन. तरनतारन में रविवार दोपहर बाद एक सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। दोनों आपस में ननद-भाभी लगती थी, वहीं बताया जा रहा है कि इनमें से एक का जन्मदिन था और वह अपने इकलौते भाई-भाभी के साथ केक लेकर लौट रही थी। अचानक उनकी कार की एक अन्य कार से टक्कर हो गई। हादसे की वजह एक कार का टायर फट जाने को बताया जा रहा है, जिसके चलते वह दूसरी से टकरा गई। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है।

 

हादसा तरनतारन-बठिंडा नेशनल हाईवे नंबर 54 पर रविवार दोपहर बाद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार 26 साल की कुलजीत कौर का आज जन्मदिन था, जिसे सेलिबेट करने के लिए तैयारियां चल रही थी। शाम को परिवार खुशी सांझा करने के लिए केक का ऑर्डर देकर आया था। इस केक को दुकान से उठा लिया, मगर बावजूद इसके केक कट न सका और खुशी मातम में बदल गई। दरअसल जिस वक्त कुलजीत कौर अपने इकलौते भाई हरपाल सिंह और भाभी कुलदीप कौर के साथ दुकान से केक लेकर लौट रही थी, अचानक उनकी कार की एक अन्य कार से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि इस दौरान ननद-भाभी दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया।

 

हादसे की सूचना के बाद थाना सदर तरनतारन ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू की। प्रारंभिक जांच के मुताबिक हादसे की वजह एक स्विफ्ट कार का टायर फटने को बताया जा रहा है, जिसके बाद वह बेकाबू हो दूसरी कार से टकरा गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना