टीचर स्कूल में 4 साल की स्टूडेंट्स से रेप करने और आया सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार

Amritsar News - पुलिस ने नेष्टा अटारी स्थित एमकेडी डीएवी सीनियर सेकंडरी स्कूल के टीचर को 4 साल की स्टूडेंट्स से रेप करने और स्कूल...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - arrested for raping four year old students at teacher39s school and erasing evidence
पुलिस ने नेष्टा अटारी स्थित एमकेडी डीएवी सीनियर सेकंडरी स्कूल के टीचर को 4 साल की स्टूडेंट्स से रेप करने और स्कूल की आया को सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार गत दिवस बच्ची ने अपनी मां काे घर जाकर टीचर की ओर से बैड टच किए जाने की बात बताई थी। वही बच्ची के प्राइवेट पार्ट में दर्द था। मां ने उसी समय यह बात परिवार में की और थाना घरिंडा में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि एसपी-डी हरपाल सिंह और अन्य अिधकारियों टीम बनाकर मामले की जांच करवाई। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आया ने धो दिए थे खून लगे कपड़े, आरोपी 25 साल से यहीं पढ़ा रहा

अध्यापक अश्विनी की इस हरकत का सुनकर स्कूल के अन्य अध्यापक भी हैरान हैं। अश्वनी इस स्कूल में पिछले 25 बरसों से पढ़ा रहा है। फिलहाल वह नवमी और दसवीं कक्षा को गणित पढ़ा रहा था। वहीं आया बच्ची के ब्लाक की ही थी। आया ने जब बच्ची के अंतर्वस्‍त्र पर खून लगा देखा। इसके बाद आया ने उन कपड़ों को धो दिया था। दूसरी तरफ बच्ची के कपड़ों को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, जिनकी फोरेंसिक जांच करवाई जाएगी।

मेडिकल न होना, पुलिस के लिए दिक्कत : इस मामले में मेडिकल एक अहम सबूत माना जाता है। जानकारी के अनुसार पुलिस बच्ची का मेडिकल करवाना चाहती थी और 12 जुलाई को पूरा दिन परिवार को मनाने में जुटी रही, लेकिन परिवार ने बच्ची का मेडिकल करवाने से साफ मना कर दिया।

X
Amritsar News - arrested for raping four year old students at teacher39s school and erasing evidence
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना