Hindi News »Punjab »Amritsar» Asaulted With 12 Year Old Girl

बुजुर्ग दादी के साथ रहती थी 12 साल की बच्ची से किया रेप, सहेली को बताया कि पेट में हैं दर्द तो हुआ खुलासा

बहला-फुसलाकर कई बार किया रेप।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 18, 2018, 03:40 PM IST

बुजुर्ग दादी के साथ रहती थी 12 साल की बच्ची से किया रेप, सहेली को बताया कि पेट में हैं दर्द तो हुआ खुलासा

अमृतसर. दादी के साथ रहने वाली 12 साल की एक लड़की से दुष्कर्म के आरोप में कोतवाली पुलिस ने सोमवार को एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया। लड़की के मां-बाप की मौत हो चुकी है। आरोपी की उम्र 25 साल के आसपास है। उसने रेप करने के बाद लड़की को जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे वो बुरी तरह डर गई थी। इसके कुछ दिनों बाद से उसे पेट में दर्द रहने लगा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की पेट में दर्द की बात अपनी सहेली को बता रही थी और पास में खड़ी उसकी मां ने सुन लिया। इसके बाद सहेली की मां ने लड़की को घर बुलाकर बात की और पुलिस को सूचित किया। ये था मामला...

- 12 साल की पीड़ित लड़की अमृतसर के हुसैनपुरा चौक में दादी के साथ रहती है। कुछ साल पहले एक हादसे में उसके माता-पिता की मौत हो गई थी।
- कुछ दिन पहले जब वह घर बाहर खेल रही थी तो पड़ोस में रहने वाला युवक उसे झांसा देकर कमरे में ले गया और रेप किया।
- आरोपी ने लड़की से कहा, अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा। लड़की ने किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद आरोपी ने उसे कई बार धमकाकर कमरे में बुलाया और रेप किया।
- सोमवार शाम को सहेली के साथ खेलते समय उसने पेट में दर्द की बात उसे बताई जिसे पास में बैठी सहेली की मां ने सुन लिया।
- महिला तुरंत लड़की को अपने घर ले गई और प्यार से बैठाकर पूछा तो उसने सबकुछ बता दिया। महिला ने पूरी बात अपने पति और मोहल्ले वालों को बताई। इसके बाद, पुलिस में शिकायत कर आरोपी को गिरफ्तार करवाया।

- थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया, शिकायत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच कर रहे हैं।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Amritsar News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bujurga daadi ke saath rhti thi 12 saal ki bachchi se kiyaa rep, sheli ko btaayaa ki pet mein hain dard to hua khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×