बोनट पर कैमिकल डाल कांग्रेस नेता को लूटने का प्रयास, लोगों ने बचाया

Amritsar News - गेट हकीमां में शनिवार सुबह दो लुटेरों ने कांग्रेस नेता वरिंदर सहेदव की गाड़ी के बोनट पर कैमिकल डालकर धुआं निकलने का...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
Amritsar News - attempted to rob congress leader by putting chemical on bonnet people saved
गेट हकीमां में शनिवार सुबह दो लुटेरों ने कांग्रेस नेता वरिंदर सहेदव की गाड़ी के बोनट पर कैमिकल डालकर धुआं निकलने का बहाना बनाने के बाद उन्हें लूटने का प्रयास किया, लेकिन लोगों की सतर्कता के का कारण कामयाब नहीं हो सके। लुटेरे सहदेव की गाड़ी में से पैसाें वाला बैग उठाकर भाग रहे थे, लेकिन लोगों की भीड़ को देखकर वह बैग को वहीं छोड़कर भाग गए। सहदेव ने स्थानीय गेट हकीमां थाने में शिकायत दे दी है। वहीं पुलिस ने भी आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

कांग्रेसी नेता वरिंदर सहदेव ने बताया कि वह किसी काम से शनिवार सुबह 11 बजे शहर की तरफ जा रहे थे। गेट हकीमां के पास रश ज्यादा होने के कारण गाड़ी धीरे थी। इसी दौरान उन्हें लगा कि किसी ने उनकी कार के बोनट पर कुछ फेंका है, लेकिन भीड़ के कारण वह ध्यान न दे सके। इसी बीच आगे चल रहे बाइक सवार ने उन्हें रुकने का इशारा किया और शीशा नीचे कर बोनट से धुआं निकलने की बात कही। जैसे ही वह गाड़ी साइड पर लगाने लगे तो उन्हें चक्कर आना शुरू हो गए। उनकी गाड़ी देख व धुआं देख आस-पास खड़े लोग भी वहां इकट्ठे हो गए। सहदेव समझ चुके थे कि उनके साथ कोई चालाकी करने वाला है। इसी दौरान उनका ध्यान गाड़ी के पिछले दरवाजे की तरफ गया। पिछली सीट पर उनका बैग पड़ा था। एक अज्ञात व्यक्ति आया और दरवाजा खोल बैग उठाकर भागने लगा। सहदेव ने शोर मचा दिया और आसपास खड़े लोग भी उसे चोर के पीछे भागे। अपने पीछे आते देख चोर ने बैग वहीं फेंक दिया और भाग गया।

X
Amritsar News - attempted to rob congress leader by putting chemical on bonnet people saved
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना