जीएनडीएच में बेडशीट धुलाई डोनेशन पर रोक

Amritsar News - गुरु नानक देव अस्पताल में अब मरीजों से बेडशीट-पिलो खुलाई के नाम पर डोनेशन नहीं ली जा सकेगी। अवैध रूप से होने वाली इस...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:30 AM IST
Amritsar News - ban on bedsheet washing donation in gndh
गुरु नानक देव अस्पताल में अब मरीजों से बेडशीट-पिलो खुलाई के नाम पर डोनेशन नहीं ली जा सकेगी। अवैध रूप से होने वाली इस वसूली पर मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ने रोक लगा दी है और इसके साथ ही धुलाई सेंटर पर इनको ले जाने के िलए गाड़ी भी लगा दी है।

1235 बेड वाले इस अस्पताल में अक्सर यह शिकायत मिलती रही है कि स्टाप मरीजों से इस्तेमाल की जाने वाली चादरों और पिलो कवर आदि की धुलाई का डोनेशन के नाम पर पैसा लेता है। शिकायत अस्पताल से संबंधित बेबे नानकी मदर एंड चाइल्ड केयर सेंटर से आती रही है। आरोप था कि स्टाफ प्रति मरीज उसकी छुट्टी के दौरान 100 रुपए धुलाई के नाम पर ले लिया करता था। इसका हिसाब-किताब भी नहीं रखा जाता था। इस पता जब एमएस डॉ. जगदेव सिंह कुलार को लगा तो उन्होंने तत्काल इस पर रोक लगाते हुए निर्देश जारी कर दिए हैं। डॉ. कुलार ने बताया कि चद्दर आदि धुलने के िलए सरकारी सेंटर है, जहां पर सामान ले जाने और लाने के लिए गाड़ी भी लगा दी गई है। अब किसी ने डोनेशन मांगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

X
Amritsar News - ban on bedsheet washing donation in gndh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना