बस्सी ने दिखाई ताकत; चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाने पहुंचे 5 मंत्री, सिद्धू खेमा गायब

Amritsar News - इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के नवनियुक्त चेयरमैन दिनेश बस्सी के ताजपोशी समारोह में शनिवार को पांच कैबिनेट मंत्रियों ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - bassi showed strength 5 ministers sidhu khema missing to sit on chairmanship
इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के नवनियुक्त चेयरमैन दिनेश बस्सी के ताजपोशी समारोह में शनिवार को पांच कैबिनेट मंत्रियों ने शिरकत करके उन्हें कुर्सी पर बैठाया। वहीं पूर्व लोकल बाॅडीज मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनके करीबी पार्षदों ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी। बस्सी ने अपनी ताजपोशी कार्यक्रम में पांच कैबिनेट मंत्रियों, सांसद और विधायकों को बुलाकर पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धू के महकमे में अपना शक्ति प्रदर्शन किया। सिद्धू ने निगम चुनाव के दौरान बस्सी की टिकट कटवाई थी, जिसके बाद से दोनों में दूरियां पैदा हुईं थी।

कुर्सी संभालने के बाद नवनियुक्त चेयरमैन बस्सी ने अपना ओहदा संभालने के बाद कहा कि वह सोमवार को ट्रस्ट के अधिकारियों के साथ मीटिंग करने जा रहे हैं। इसके बाद सबसे पहले ट्रस्ट की जायदादों को कब्जा मुक्त करवाया जाएगा। विजिलेंस जांच को लेकर उन्होंने कहा कि जिन्होंने गलत काम किया है, वह जरूर भुगतेंगे।

तीन मिनट में कुर्सी पर बैठाकर मोहिंदरा को छोड़ बाकी मंत्री निकल गए

दिनेश बस्सी को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाने के लिए लोकल बाॅडीज मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा, कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, सुखबिंदर सरकारिया, भारत भूषण आशु, सुखजिंदर रंधावा के अलावा सांसद गुरजीत औजला भी पहुंचे।

बस्सी को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाने के लिए सभी वीआईपी 4 बजे इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के दफ्तर में पहुंचे। इससे पहले दोपहर करीब 3 बजे लोकल बाॅडीज मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा और मंत्री भरत भूषण आशु सांसद गुरजीत सिंह औजला के घर पहुंचे थे। इसके बाद सर्किट हाउस पहुंचने के बाद ब्रह्म मोहिंदरा की गाड़ी में कैबिनेट मंत्री सुखबिंदर सिंह सरकारिया, भरत भूषण आशू और दिनेश बस्सी सीधे इंप्रूवमेंट ट्रस्ट दफ्तर पहुंचे। गाड़ी को सांसद औजला ने ड्राइव किया और लोकल बाॅडीज मंत्री उनके साथ अगली सीट पर बैठे थे। इसी दौरान ही कैबिनेट मंत्री ओपी सोनी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक डा. राजकुमार वेरका, विधायक सुनील दत्ती, हरप्रताप अजनाला, विधायक अंगद सिंह (नवांशहर) और पूर्व पार्षद जुगल किशोर शर्मा भी वहां पहुंच गए। इसके बाद मंत्रियों सहित सभी नेताओं ने बस्सी को चेयरमैन की कुर्सी पर बैठाया और तीन मिनट बाद ही लोकल बाॅडीज मंत्री को छोड़ कर बाकी सभी वहां से निकल गए। मेहमानों का स्वागत बैंड-बाजे और आतिशबाजी के साथ किया गया।

सिद्धू को इंपोर्टेंट महकमा ज्वाइन करना चाहिए: मोहिंदरा

लोकल बाॅडीज मंत्री ब्रह्म मोहिंदरा ने कहा कि सिद्धू प्यारे साथी हैं, उनसे निवेदन है कि वह पार्टी हित में पावरकाॅम का इंपोर्टेंट महकमा ज्वाइन करें। नगर निगम और विजिलेंस छापे को लेकर उन्होंने कहा कि जिन्होंने गैर-कानूनी काम किया होगा, वो जरूर भुगतेंगे।

चेयरमैन के कमरे और मेन गेट पर हुई धक्का-मुक्की : वीआईपीज के पहुंचने पर ट्रस्ट के मेन गेट पर खूब धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान निगम कमिश्नर कोमल मित्तल को अंदर जाने के लिए 10 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। बस्सी की ताजपोशी के दौरान चेयरमैन के कमरे में भी कांग्रेसियों ने खूब धक्का-मुक्की की। पूर्व पार्षद रंजन अग्रवाल सहित अन्य कई कांग्रेसी तो टेबल पर चढ़ गए। कैबिनेट मंत्री भरत भूषण आशु गिरते-गिरते बचे और पार्षद सुरिंदर चौधरी टेबल पर गिर गए। कार्यक्रम के दौरान किसी जेबकतरे ने ट्रस्ट के एसडीओ अमनदीप सिंह का परस चुरा लिया। इस मौके पर जिला कांग्रेस शहरी प्रधान जतिंदर सोनिया, सुखजिंदर राज सिंह लाली मजीठिया, सीनियर डिप्टी मेयर रमन बख्शी, पार्षद महेश खन्ना, पार्षद सोनू दत्ती, प्रदीप शर्मा, जीत सिंह भाटिया, प्रगट धुन्ना, अश्विनी कालेशाह आदि मौजूद थे।

X
Amritsar News - bassi showed strength 5 ministers sidhu khema missing to sit on chairmanship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना