पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रणवीर-दीपिका ने हरिमंदिर साहिब में माथा टेक बनाया सालगिरह को यादगार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर में गुरु साहिबान को नमन करते बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह।
  • गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे अपने प्राइवेट जैट से श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुए थे दीपिका और रणवीर
  • शुक्रवार तड़के परिवार के साथ दरबार साहिब और अकाल तख्त पर शीश नवाने के बाद फिर से मुंबई के लिए हुए रवाना

अमृतसर. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अमृतसर स्थित श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेककर अपनी सालगिरह को यादगार बनाया। पिछले साल दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। अपनी पहली सालगिरह को यादगार बनाने के लिए दीपिका और रणवीर दोनों ही अपने प्राइवेट जैट पर गुरुवार तिरुपति के वेंकटेश्वर मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। इसके बाद दोनों ने अमृतसर का रुख किया। शुक्रवार को सुबह दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद दोबारा मुम्बई के लिए रवाना हो गए।
 
दीपिका और रणवीर गुरुवार दोपहर करीब साढ़े 3 बजे अपने प्राइवेट जैट से श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुए। इसके बाद सीधे ताज होटल पहुंचे और फिर बाकी का दिन ताज में ही रहे। शुक्रवार को स्‍टार जोड़ी तड़के श्री दरबार साहिब परिसर में पहुंची। दोनों बेहद सुंदर दिख रहे थे और बहुत खुश थे। ये दोनों ही नहीं, बल्कि उनके साथ पूरा परिवार यहां अमृतसर पहुंचा था।
 
दीपिका पादुकोण के साथ उनके पिता और मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण भी थे। श्री दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद अकाल तख्‍त पहुंचकर शीश नवाया। गुरवाणी को भी सुना और लंगर छका। उन्होंने माथा टेकने के बाद श्री दरबार साहिब परिसर का अवलोकन किया, वहीं इस अवसर पर उन्हें सिरोपा भी दिया गया।
 
इसके बाद रणबीर परिजनों को होटल में छोड़ने गए। थोड़ी देर बाद ही दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर फिर श्री दरबार साहिब परिसर में पहुंचे और प्रशंसकों से रूबरू हुए। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने वहां फोटो खिंचवाए। इस दौरान उन्‍होंने वहां मौजूद लोगों से बातचीत भी की। रणवीर और दीपिका ने कहा कि यहां आकर उन्‍हें अद्भूत अनुभूति हुई। लगभग 2 घंटे बाद वह मुम्बई के लिए रवाना हो गए।
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें