पंजाब / खुलकर सामने आए नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन को मर्जी का मालिक बता पूछा-मेरी गलती क्या है?



cabinet minister Navjot Singh Siddhu tried to damage control with a live statement
X
cabinet minister Navjot Singh Siddhu tried to damage control with a live statement

  • लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद से सबकुछ ठीक नहीं है पंजाब के मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री के बीच
  • गुरुवार को सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव हो की बिगड़े हालात पर काबू पाने की कोशिश

Dainik Bhaskar

May 30, 2019, 03:34 PM IST

अमृतसर. पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अब खुलकर सामने आए हैं। गुरुवार को सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव हो मुख्यमंत्री अमरिंदर के साथ बिगड़े संबंधों को संभालने की कोशिश की। सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को बड़ा भाई बताया। उन्होंने कहा कि कैप्टन जो फैसला लेना चाहें, उनकी मर्जी है। साथ ही, उन्होंने यह भी पूछा कि आखिर उनकी गलती क्या है, वे यह जरूर बताएं।

 

लोकसभा चुनाव के पहले से अमरिंदर और सिद्धू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। बीते दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को महत्वाकांक्षी बताते हुए उनके सीएम बनने की इच्छा संबंधी बयान दिया था। कई बार उनकी पत्नी नवजोत कौर भी अमरिंदर के खिलाफ बयानबाजी कर चुकी है।

 

गुरुवार को फेसबुक लाइव हो सिद्धू ने कहा कि सरकार में कई मंत्री हैं और कई विभाग हैं, लेकिन अंगुली सिर्फ मुझ पर उठ रही है। मैंने कभी किसी पर अंगुली नहीं उठाई। मैंने कभी किसी का नाम लेकर सवाल नहीं उठाए। मैंने उफ्फ तक नहीं की, पर बोलने वाले वही छह सात लोग होते हैं। कहते हैं कि सिद्धू कौन है?

 

सिद्धू ने कहा, 'सिद्धू वो इंसान है, जिसने 20 साल इंटरनेशनल क्रिकेट खेला। जो आज भी टीवी पर राज करता है। सिद्धू वो है, जो चार बार सांसद रहा और सरकार में मंत्री है।'  उन्होंने कहा- 'मैं जिस-जिस विभाग में गया, वहां फंड नाम की चीज नहीं थी। मेरे विभाग के तहत जो-जो हलके आते हैं, सभी में काम हुआ। मेरे काम पर सवाल उठा रहे हैं, पर ये तो बता दें कि कमी कहां रही। कैप्टन जो फैसला लेना चाहें, उनकी मर्जी है, लेकिन मुझे ये जरूर स्पष्ट कर दें कि मेरी गलती क्या है या मेरे काम में कहां कमी रही।'

 

सिद्धू ने कहा कि कैप्टन साहब मेरे बड़े भाई हैं और वह मेरे सिर पर ही पैर रख रहे हैं। मुखालफत उसी की होती है, जिसे कोई फर्क पड़ता हो। मुझमे इतनी क्षमता है कि मैं अपने दोनों कंधों पर बोझ उठा सकता हूं। अगर मेरी कोई गलती है तो बताएं। मैं मोदी के खिलाफ बोलूंगा, बादलों के खिलाफ बोलूंगा, लेकिन अपने भाइयों के खिलाफ कभी नहीं बोलूंगा, मरते दम तक नहीं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना