केंद्र ने गुरुघरों के लंगर पर जीएसटी लगाया तो अकालियों ने विरोध तक नहीं किया : औजला

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST

Amritsar News - चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को अमृतसर से कांग्रेस प्रत्यशी गुरजीत औजला ने दो रोड शो निकाले। पहला रोड शो...

Amritsar News - center did gst on gurung39s anchor akalis did not even protest aujla
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को अमृतसर से कांग्रेस प्रत्यशी गुरजीत औजला ने दो रोड शो निकाले। पहला रोड शो अमृतसर में हालगेट से टाउन हॉल तक और दूसरा रोड शो देहात में रमदास से निकाला गया। इस दौरान शिक्षामंत्री ओपी सोनी के अलावा 5 विधायक डाॅ. राजकुमार वेरका, इंदरबीर बुलारिया, सुनील दत्ती, तरसेम डीसी और हरप्रताप अजनाला भी औजला के साथ रहे।

अमृतसर में औजला का रोड शो दोपहर 3.40 बजे हालगेट से शुरू हुआ। इसमें औजला के साथ ट्रक पर सोनी, वेरका, बुलारिया और सुनील दत्ती मौजूद रहे। यह रोड शो 4.05 बजे टाउन हॉल पहुंचा जहां नेताओं ने लोगों से कांग्रेस को वोट देने की अपील की। सोनी ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों से ट्रेड-इंडस्ट्री को नुकसान हुआ है। कारोबार के साथ-साथ किसानों का भी बुरा हाल हो गया। पिछली अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार ने पंजाब को तबाह कर दिया।

कांग्रेस प्रत्याशी गुरजीत औजला ने कहा कि उपचुनाव जीतने के बाद 2 साल के कार्यकाल में उन्होंने अमृतसर से बंद की गई फ्लाइट्स शुरू कराई। रेलवे स्टेशन का विस्तार करवाया और किसानों व बॉर्डर इंडस्ट्री के मुद्दे उठाए। केंद्र सरकार ने गुरुघरों के लंगर पर भी जीएसटी लगा दी थी जिसका भाजपा के भाईवाल अकालियों ने विरोध तक नहीं किया। उन्होंने लोकसभा में यह मुद्दा उठाया, जिसके बाद जीएसटी हटाया गया। इसके अलावा सरकारी अस्पतालों, मेंटल अस्पताल, बीएसएनएल व अन्य विभागों की कारगुजारी में सुधार के लिए समय-समय पर चेकिंग की।

बुलारिया ने कहा कि लोग बादल सरकार की धक्केशाही भूला नहीं सकते। जनता से झूठे वादे करने वाली केंद्र सरकार को जवाब देने का समय आ गया है। इस मौके पर एआईसीसी मेंबर अश्विनी पप्पू, जुगल किशोर शर्मा, जतिंदर सोनिया, गुरप्रताप हैप्पी, परमजीत चोपड़ा, संदीप रिंका, ओपी कन्नौजिया, हरपन औजला व अन्य मौजूद थे।

प्रचार थमने से ठीक पहले जलियांवाला बाग पहुंचे, समर्थकों से नारे बंद कराए, शहीदों को श्रद्धांजलि दी

हालगेट से जलियांवाला बाग तक रोड शो निकालते गुरजीत औजला।

रमदास में औजला का रोड शो।

Amritsar News - center did gst on gurung39s anchor akalis did not even protest aujla
X
Amritsar News - center did gst on gurung39s anchor akalis did not even protest aujla
Amritsar News - center did gst on gurung39s anchor akalis did not even protest aujla
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543