प्रचार से रमनजीत सिक्की की गैर-हाजिरी डिंपा के लिए चुनौती

Amritsar News - भास्कर न्यूज | मुरादपुर/तरनतारन खडूर साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मिलने के बावजूद जसबीर सिंह डिंपा की...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:45 AM IST
Tarantaran News - challenge for ramanjeet sikki39s non attendance dump
भास्कर न्यूज | मुरादपुर/तरनतारन

खडूर साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस का टिकट मिलने के बावजूद जसबीर सिंह डिंपा की मुश्किलें कम हाेती नहीं दिख रहीं। संसदीय हलके में अाते 9 में से 7 पार्टी विधायकों ने ताे उनके लिए प्रचार शुरू कर दिया है मगर खडूर साहिब औैर कपूरथला के विधायक खुलकर डिंपा के साथ नहीं चल रहे। खडूर साहिब के कांग्रेसी विधायक रमनजीत सिंह सिक्की खुद लोकसभा टिकट के दावेदार थे औैर उनके सियासी गुरु माने जाते कपूरथला के विधायक राणा गुरजीत इसमें उनकी मदद कर रहे थे। हालांकि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह की पैरवी के चलते डिंपा टिकट पाने में कामयाब रहे।

डिंपा बीते 10 दिनाें से खेमकरण, पट्टी व तरनतारन विधानसभा हलके में वहां के विधायकों से मिलकर प्रचार कर रहे हैं। पट्टी के विधायक हरमिंदर गिल पट्टी में, खेमकरण के विधायक सुखपाल भुल्लर भिखीविंड में औैर तरनतारन के विधायक धर्मबीर अग्निहोत्री ने डिंपा के लिए झब्बाल में रैली करवाई। इन रैलियों में तीनाें विधायक मंच पर डिंपा के साथ नजर अाए मगर सिक्की इनमें से किसी रैली में नहीं पहुंचे। इस बारे में बातचीत के लिए सिक्की के मोबाइल पर काॅल की ताे उन्होंने फोन काट दिया औैर उसके बाद काल रिसीव नहीं की। उधर डिंपा ने कहा कि जल्दी ही खडूर साहिब विस हलके में वह रैली कर प्रचार काे गति देंगे।

X
Tarantaran News - challenge for ramanjeet sikki39s non attendance dump
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना