गर्लफ्रेंड से दुखी होकर BF ने लगाया मौत को गले, दोस्त को मैसेज भेजकर कहा- मैंने सल्फॉस खा लिया है, उसे कह देना मेरी लाश देख जाए / गर्लफ्रेंड से दुखी होकर BF ने लगाया मौत को गले, दोस्त को मैसेज भेजकर कहा- मैंने सल्फॉस खा लिया है, उसे कह देना मेरी लाश देख जाए

Bhaskar News

Oct 12, 2018, 08:56 AM IST

शाम को ड्यूटी से आते ही मां से कहने लगा मुझे बचा लो में अब जिंदा नहीं बचूगां।

cheating girlfriend boyfriend suicide by hanging

बठिंडा। एक 22 साल के युवक ने सल्फास खाकर सुसाइड कर लिया। युवक की पहचान विकास के तौर पर हुई है। युवक की मां रानी ने आरोप लगाया कि एक युवती से दुखी होकर उसके बेटे ने सुसाइड किया है। वहीं विकास ने जहर खाने के बाद अपने दोस्त को मोबाइल पर मैसेज भेजकर कहा- मैंने सल्फॉस की गोलियां खा ली हैं, उसे (प्रेमिका) कह देना घर आकर मेरी लाश देख जाए। पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घर आते ही बोला थी मां मुझे बचा लो...

विकास कुमार बठिंडा के बीबीवाला चौक के पास बेकरी में काम करता था। उसकी मां रानी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे विकास घर आया और आते ही मेरी गोद में गिर गया, कहने लगा- मां मुझे बचा लो। जब मैंने उसे पकड़ा तो वह उल्टियां करने लगा। बेटी की हालत देख मैंने आसपास के लोगों को शोर मचाकर बुलाया और उसे अस्पताल में दाखिल करवाया। यहां से उसकी हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे आदेश अस्पताल में भेज दिया। जहां बुधवार को बेटे की माैत हो गई। रानी ने आरोप लगाया शादीशुदा महिला के साथ एक साल से उसके बेटे विकास के प्रेम संबंध थे। लड़की और उसके परिवार ने विकास को अपने जाल में फंसा रखा था और उससे पैसे ऐंठते थे।

पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप


रानी ने बताया कि वह पुलिस को बार-बार कह रहे हैं कि उसके बेटे ने उक्त लड़की से तंग आकर आत्महत्या की है लेकिन पुलिस ने उनके बयान नहीं लिखे। अपनी मर्जी से ही बयान लिखकर उनके साइन करवा लिए। पुलिस उन्हें कह रही है कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद संस्कार कर लो, उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। रानी ने कहा कि वह आरोपियों को नहीं छोड़ेगी, उनके कारण मेरे बेटे ने जान दी है, मैं उनके खिलाफ केस दर्ज करवाऊंगी। अगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो वह एसएसपी से मिलूंगी।


आरोपों की जांच के बाद होगी कार्रवाई : एएसआई


वर्धमान चौकी पुलिस के एएसआई भुपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। ये मामला प्रेम संबंधों का है। परिवार ने जो आरोप लगाए हैं, उनकी जांच के बाद संबंधित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। परिवार ने जो बयान लिखाए हैं वहीं लिखे गए हैं, उसमें कोई फेरबदल नहीं किया गया है।

X
cheating girlfriend boyfriend suicide by hanging
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543