नगर काउंसिल ने बीच में छोड़ा सीवरेज का काम, रोजाना हो रहे हादसे

Amritsar News - भास्कर न्यूज | तरनतारन/पट्टी नगर काउंसिल पट्टी की ओर से स्थानीय सरकारी अस्पताल के सामने करीब 2 माह पहले सीवरेज...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:57 AM IST
Tarantaran News - city council left sewerage work in the middle accidents are happening daily
भास्कर न्यूज | तरनतारन/पट्टी

नगर काउंसिल पट्टी की ओर से स्थानीय सरकारी अस्पताल के सामने करीब 2 माह पहले सीवरेज (गटर) के काम को बीच में ही छोड़ दिया गया है। जहां आसपास के दुकानदारों के लिए परेशानी का कारण बना हुआ है, वहां दूसरी तरफ रोजाना हो रही दुर्घटनाओं के कारण कई लोगो जख्मी भी हो चुके हैं। यहां तक कि सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए आने-जाने वाले मरीजों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सीवरेज बनाने के लिए सड़क खोदकर निकाली मिट्टी के ढेर जीवन बस्ती को जाने वाली सड़क के बीचों-बीच लगे होने के कारण आवाजाही बंद हो गई है। दुकानदार तेजिंदर सिंह, रोहित शर्मा, गुरमीत सिंह, डॉ. परमजीत सिंह आदि ने बताया कि गुरुद्वारा छावनी साहिब से दशहरा ग्राउंड तक बना सीवरेज बंद हो चुका था, जिसको खोलने के लिए नगर काउंसिल पट्टी ने सरकारी अस्पताल के सामने सड़क पर नया गटर बनाने का कार्य करीब 2 माह पहले शुरू किया था और स्लैब डालने का कार्य बीच में ही छोड़ दिया गया है। उन्होंने बताया कि यहां पर रोजाना हादसाें का होना आम बात हाे गई है और अस्पताल में मरीजों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

खुले पड़े गटर से बच कर निकलते वाहन चालक।

एक-दो दिन में काम हो जाएगा शुरू : ईओ

इस बाबत नगर काउंसिल के ईओ अनिल चोपड़ा ने कहा कि अस्पताल रोड पर गुरुद्वारा छावनी साहब से लेकर दशहरा ग्राउंड के बीच में ही सीवरेज बंद हो चुका है। मगर इस रास्ते में कोई गटर न होने के कारण सीवरेज साफ करने के लिए मुश्किल आ रही थी। उन्होंने बताया कि सीवरेज को खोलने के लिए नया गटर बनाया गया था, लेकिन अभी तक सीवरेज खुल नहीं पाया है और जिस कारण गटर के ऊपर स्लैब नहीं डाली गई है। ईओ अनिल चोपड़ा ने कहा कि एक-दो दिन में गटर खोलने का कार्य शुरू हो जाएगा और गटर खोलने के बाद स्लैब भी डाल दी जाएगी।

खेमकरण में जगह-जगह गंदा पानी जमा होने से दुकानदार-राहगीर परेशान

खेमकरण | खेमकरण इलाके में सड़क पर कई जगह गंंदा पानी जमा होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंधी दुकानदार सिमरन, सलविंदर कुमार, गुरनाम सिंह, बलविंदर सिंह ने कहा के गंदे पानी के कारण ग्राहक नहीं आते हैं और मक्खी-मच्छर से बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है, जबकि इस तरफ कोई भी अधिकारी ध्यान नहीं देे रहा है। नगर पंचायत खेमकरण से शरनजीत कौर ने कहा कि इस बारे संबंधित अधिकारी को इसका हल करवाने के लिए कहा जाएगा और बाकी पानी के निकासी के संबंध में बाजार में नाली पर बनी पुली की मुश्किल को कुछ दिनों में हल करवा दिया जाएगा।

Tarantaran News - city council left sewerage work in the middle accidents are happening daily
X
Tarantaran News - city council left sewerage work in the middle accidents are happening daily
Tarantaran News - city council left sewerage work in the middle accidents are happening daily
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना