धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से निकाले साढ़े 29 हजार

Amritsar News - तरनतारन में धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से साढ़े 29 हजार रुपए निकाल लिए गए। इस संबंध में तरनतारन सिटी थाना पुलिस...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:35 AM IST
Tarantaran News - defective withdrawal of atm card from account 29 and 29 thousand
तरनतारन में धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर खाते से साढ़े 29 हजार रुपए निकाल लिए गए। इस संबंध में तरनतारन सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में डालेके गांव के गुरसेवक सिंह ने बताया कि उसके भाई जगरूप सिंह का खाता पंजाब नेशनल बैंक की तरनतारन ब्रांच में है।

वीरवार काे वह अपने भाई का एटीएम कार्ड लेकर एटीएम से पैसे निकालने गया मगर स्वाइप करने के बाद भी एटीएम मशीन से पैसे नहीं निकले। इस पर वहां खड़े एक युवक ने मदद की पेशकश की तो उसने उसे एटीएम कार्ड पकड़ा कर पासवर्ड बता दिया। एक-दो बार कोशिश करके युवक ने एटीएम मशीन नहीं चलने का बहाना बनाया और उसे एटीएम कार्ड पकड़ा कर वहां से चला गया। कुछ समय बाद ही उसके भाई जगरूप सिंह के मोबाइल पर अकाउंट से पैसे निकलने के मैसेज अाने लगे ताे जगरूप सिंह ने उसे फाेन किया औैर पूछा कि इतने पैसे क्यों निकाल रहा है? जब उसने बताया कि उससे तो एटीएम कार्ड चल ही नहीं रहा तो जगरूप से पूरा वाकया पूछा। इसके बाद जगरूप सिंह ने तुरंत बैंक में फोन कर एटीएम कार्ड को ब्लॉक करवाया। तब तक अज्ञात युवक उनके खाते से साढ़े 29 हजार रुपए निकाल चुका था। एएसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि गुरसेवक सिंह के बयान पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सभी एटीएम में लगे क्लोज सर्किट (सीसी) कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही युवक काे पकड़ लिया जाएगा।

20 मिनट में निकाले 29,500 रूपए : धोखे से एटीएम कार्ड बदलने वाले युवक ने 20 मिनट में अलग-अलग एटीएम से जगरूप सिंह के खाते से 29500 रुपए निकलवाए। इनमें से पहली ट्रांजेक्शन में 11.34 बजे 5 हजार रुपए, दूसरी ट्रांजेक्शन में 11.39 बजे 5 हजार रुपए, तीसरी ट्रांजेक्शन में 11.40 बजे पांच हजार, चौथी ट्रांजेक्शन में 11.42 बजे दस हजार और पांचवीं ट्रांजेक्शन में 11.54 बजे 4500 रुपए निकाले गए।

X
Tarantaran News - defective withdrawal of atm card from account 29 and 29 thousand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना