दिल्ली गया फ्लाइट से था, आती बार वोल्वो बस पकड़ी, वही मौत का कारण बन गई

Amritsar News - दिल्ली से अमृतसर अा रही तेज रफ्तार वाल्वो बस अंबाला के पीपली कस्बा के पास डिवाइडर से टकरा गई। हादसे दो लोगों की मौत...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Amritsar News - delhi went to the flight the next time volvo got caught it became the cause of the death
दिल्ली से अमृतसर अा रही तेज रफ्तार वाल्वो बस अंबाला के पीपली कस्बा के पास डिवाइडर से टकरा गई। हादसे दो लोगों की मौत हो गई और करीब 18 लोग गंभीर जख्मी हो गए। मरने वालों में सुल्तानविंड रोड निवासी 25 वर्षीय हरदीप सिंह प्रिंस भी था। प्रिंस अपने ममेरे भाई अमनदीप सिंह के साथ दिल्ली में सेकेंड हैंड कार देखने गया था। हादसे में घायल अमनदीप ने बताया कि वह प्लेन से दिल्ली गए थे, लेकिन आती बार उन्होंने वोल्वो बस पकड़ ली। उन्हें नहीं पता था कि मौत उन्हें अपनी ओर रही खींच है। दो बहनों का इकलौता और परिवार का सबसे छोटा बच्चा प्रिंस फिलहाल अपने पिता मनजीत सिंह के साथ गांव वरपाल में प्रिंस ज्वैलर्स नाम से शोरूम चला रहा था। पिता ने भी चाव से शोरूम का नाम प्रिंस रखा, लेकिन यह नहीं सोचा था कि वह बीच में ही छोड़कर चला जाएगा। प्रिंस के रिश्तेदारों ने बताया कि घर में उसकी शादी की प्लानिंग चल रही थी। शनिवार रात तक उसकी बहनों को भाई की मौत के बारे में नहीं बताया गया। वहीं देर शाम पीपली से शव आने के बाद उसे फिलहाल गुरु रामदास इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज में रखवाया गया। रविवार सुबह उसका दाहसंस्कार किया जाएगा।

हादसे से दो घंटे पहले मां से की थी बात

यह दुर्घटना रात 3 बजे के करीब हुई, वहीं वह रात 1 बजे तक अपनी मां दलजीत कौर के साथ मोबाइल पर बात की थी। हसमुख प्रिंस वीरवार को अमृतसर से फ्लाइट लेकर ममेरे भाई के साथ दिल्ली गया था। अपने रिश्तेदारों के साथ मजाक कर रहा था कि वह दुबई घूमने जा रहा है, लेकिन वह अपने लिए दिल्ली में सेकेंड हैंड कार देखने गया था। उसे किसी ने जानकारी दी थी कि दिल्ली में कारें सस्ती मिलती हैं। शुक्रवार रात ही कार देखकर वह वोल्वो बस में लौट रहा था।

X
Amritsar News - delhi went to the flight the next time volvo got caught it became the cause of the death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना