‘शेर ते सवार होकर आजा शेरांवालिये’ पर झूूमे भक्त

Amritsar News - गोकुल विहार निकट मंदिर बोहड़ शिवाला की गली नंबर-4 में इलाका निवासियों की तरफ से धार्मिक समागम करवाया गया। इसमें...

Bhaskar News Network

Oct 15, 2019, 08:11 AM IST
Amritsar News - devotees pounce on 39sher te sawaar aaja sheranvaliye39
गोकुल विहार निकट मंदिर बोहड़ शिवाला की गली नंबर-4 में इलाका निवासियों की तरफ से धार्मिक समागम करवाया गया। इसमें वीके कोमल एवं पार्टी ने महामाई का गुणगान करके भक्तों को मुग्ध किया। मोहल्ला सुधार कमेटी के सदस्यों विक्की बहल, दीपक भाटिया, मौला जी, मीतू, रीतू तथा गीता प्रचार समिति के पप्पू सहगल ने बताया कि यहां पर हर साल समागम होता है।

इस बार भी पहले ही की तरह से हवन-यज्ञ, संकीर्तन तथा लंगर का आयोजन हुआ। वहीं इस दौरान भक्तों के लिए लंगर भी लगाया गया। सारी रात माता की महिमा का गुणगान किया गया। भक्तों ने सारी रात माता की भेंटें सुनी और अपना जीवन सफल बनाया। वहीं जागरण में एक बढ़कर एक भेंट का गुणगान किया गया। शेर ते सवार होकर आजा शेरां वालिये भेंट पर भक्तजन खूब झूमे। वहीं उच्चेयां पहाड़ां वाली मां, तूने मुझे बुलाया मैं आया मैं आया, दर दर आया मां दर आया जग सारा मैं छड्‌ड आया भेंटों पर भक्तजन खूब झूमे और महामाई के जयकारे लगाए। इस मौके पर सारा वातावरण भक्तिमय हो गया और आए हुए भक्तों ने भक्ति के सागर में खूब गोते लगाए और मां से मन्नतें मांगीं।

महामाई के जागरण के दौरान भेंटों पर झूमते हुए भक्तजन।

X
Amritsar News - devotees pounce on 39sher te sawaar aaja sheranvaliye39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना