पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फिरोजपुर और ममदोट बॉर्डर पर तीन जगह से आठ किलो हेरोइन पकड़ी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हेरोइन मिलने के बाद सुरक्षाबल के जवान जानकारी देते हुए।
  • 7 किलो 270 ग्राम और एक अन्य युवक से एक किलो 40 ग्राम हेरोइन मिली
  • पुलिस ने बताया पाकिस्तान के स्मगलरों से साठगांठ करके हेरोइन मंगवा कर बेचता था

ममदोट | बीएसएफ की 124 और 136 बटालियन के जवानों और मोगा काउंटर इंटेलिजेंस द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में 7 किलो 270 ग्राम और  एक अन्य युवक से एक किलो 40 ग्राम हेरोइन मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीमा सुरक्षाबल के अधिकारियों ने बताया कि रात में चेक पोस्ट न्यू गजनीवाला चेक पोस्ट के पास गश्त कर रहे थे तभी पाक तस्करों ने हेरोइन भारतीय सीमा में फेंके कर फरार हो गए।


जवानों ने सोमवार सुबह अधिकारियों को साथ लेकर जब सर्च अभियान चलाया तो बीपी नंबर 213/11 के समीप 3 पैकेट बरामद हुए जिसमें  तीन किलो हेरोइन निकली। वहीं सीआइए फिरोजपुर ने एक व्यक्ति को एक किलो 40 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि गुरदेव सिंह निवासी गांव नो बेहराम शेर सिंह वाला खेती करने के बहाने पाकिस्तान के स्मगलरों से साठगांठ करके हेरोइन मंगवा कर बेचता है पुलिस ने इसी सूचना के अधार पर नाकाबंदी करके गुरदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया। 

इधर काउंटर इंटेलिजेंस मोगा की टीम ने बीएसएफ की 136 बटालियन के अधिकारियों के साथ मिलकर चेक पोस्ट पर चलाए सर्च अभियान में पाक तस्करों की ओर से भेजी गई 4 किलो 270 ग्राम हेरोइन व एक चाइना मेड पिस्टल 30 एमएम बरामद किया है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें