पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे के टोल प्लाजा पर पर्ची न कटवाने की जिद में गुंडागर्दी, सभी बूथ तोड़ डाले

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तरनतारन हाईवे पर बने टोल प्लाजा पर हमला करने वाले सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं। (दाएं) एक हमलावर।

भास्कर न्यूज | तरनतारन

तरनतारन नजदीक हाईवे पर बने टोल प्लाजा से गुजर रहे कुछ लोगों ने पर्ची न कटवाने की गुंडागर्दी दिखाते हुए टोल प्लाजा के सभी बूथों पर तोड़फोड़ कर दी। हमलावर तेजधार हथियारों से लैस थे जिससे कोई मुलाजिम आगे बढ़ने का साहस न कर सका। सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और फुटेज की जांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

टोल प्लाजा के एक कर्मचारी गुरमीत सिंह ने बताया कि वीरवार को सुबह कुछ लोग आए और पर्ची न कटवाने के लिए बहस करने लगे। कुछ देर बहस करने के बाद उन्होंने हथियारों से लैस होकर उन पर जान लेवा हमला बोल दिया व टोल प्लाजा के बूथों की तोड़फोड़ कर दी। गुरमीत ने बताया कि इस हमले में सभी मुलाजिमों ने किसी तरह से भाग-दौड़ कर अपनी जाने बचाईं। उन्होंने मांग की कि ऐसे गुंडागर्दी करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाए और उनकी सुरक्षा यकीनी बनाई जाए। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी लखविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है व फुटेज में जो हमलावर नजर आ रहे हैं उनकी पहचान करने के लिए उनका नैटवर्क काम कर रहा है जलदी ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें