रोड एक्सीडेंट में पिता की मौत, बेटा गंभीर जख्मी

Amritsar News - बस की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत होने और एक व्यक्ति के घायल होने के अरोप में थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Tarantaran News - father died in road accident son seriously injured
बस की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौत होने और एक व्यक्ति के घायल होने के अरोप में थाना गोइंदवाल साहिब की पुलिस ने 2 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना गोइंदवाल साहिब में जसविंदर कौर निवासी भरोवाल ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसका पति बलविंदर सिंह व लड़का लवप्रीत सिंह मोटरसाइकिल नंबर पीबी 46बी 1453 पर सवार होकर फतेहबाद आ रहे थे कि रास्ते में एक मिट्टी से भरी ट्राली व एक मिनी बस नंबर पीबी 46 के 9799 आ रही थी जिसने उसके पति के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इस कारण उसका पति और बेटा घायल हो गया और इलाज अधीन उसके पति की अस्पताल में मौत हो गई। एएसआई बलराज सिंह ने बताया कि मामले की जांच उपरांत गुरजंट सिंह निवासी वेईपूई व जसकरन सिंह निवासी जौहल ढाए वाला खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट करने और जातिसूचक शब्द बोलने पर केस दर्ज

मुरादपुर | परिवार से मारपीट कर जातिसूचक शब्द बोलेन पर एक महिला सहित चार पर थाना झब्बाल में केस दर्ज किया है। थाना झब्बाल में भोली निवासी गांव पधरी खुर्द ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके घर के साथ सलविंदर सिंह की जमीन लगती है। सलविंदर सिंह जब खेतों को पानी लगाता है तो पानी घर में आ जाता है और जब उसने सलविंदर सिंह को कहा तो उसने रणजीत सिंह, गुलजार सिंह, हरजीत कौर के साथ उनके घर में आकर परिवार के साथ मारपीट की।

अापसी रंजिश के चलते घर में तोड़फोड़ कर आरोपी फरार

मुरादपुर | घर की तोडफ़ोड करने पर पांच व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी पट्टी की पुलिस ने केस दर्ज किया है। थाना सदर तरनतारन में कुलदीप कौर निवासी घुगे ने शिकायत दर्ज करवाई कि रंजिश तहत अमलोक सिंह, अंग्रेज सिंह, तरसेम सिंह, गोपी, जज निवासी बुगे ने उसके घर में घुस कर उसके घर की तोडफ़ोड़़ की और फरार हो गए।

X
Tarantaran News - father died in road accident son seriously injured
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना