विज्ञापन

गांव रूड़ेआसल में दो गुटों में खूनी झड़प, सरपंच समेत चार लोग जख्मी

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST

Amritsar News - तरनतारन देहाती थाने के गांव रूड़ेआसल में सोमवार की रात करीब 8.30 बजे दो गुटों में किसी बात को लेकर हुई तकरार के चलते...

Amritsar News - four people including sarpanch were injured in a bloody clash in two groups of villages
  • comment
तरनतारन देहाती थाने के गांव रूड़ेआसल में सोमवार की रात करीब 8.30 बजे दो गुटों में किसी बात को लेकर हुई तकरार के चलते खूनी झड़प हो गई। इस दौरान गांव के मौजूदा सरपंच समेत 4 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सरपंच के बाएं हाथ की अंगुली कटने के कारण उन्हें सिविल अस्पताल तरनतारन भेजा था जहां से उन्हें अमृतसर रैफर कर दिया गया।

सिविल अस्पताल तरनतारन में इलाज अधीन सरपंच तरसेम सिंह ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8.30 बजे उनके पिता जरनैल सिंह गली के मोड़ पर खड़े थे कि गुरजिंद्र सिंह, लवप्रीत सिंह, गगनदीप सिंह, अरमानदीप सिंह उन्हें गालियां निकाल रहे थे। इस पर उन्होंने पिता को रोका और घर भेज दिया। उसके बाद उक्त लोग उसे गालियां निकालने लगे। मुझसे धक्कामुक्की शुरू करते हुए चले गए। इस पर अगले दिन इन लोगों ने रास्ते में मुझे और मेरे पिता को रोक कर तेजधार हथियार से वार किए।

इस दौरान मेरे बाएं हाथ की अंगुली कट गई और मेरे पिता की बाजू पर गंभीर चोट लग गई। दूसरी और दूसरे गुट के लखविंद्र सिंह पुत्र दलबीर सिंह और दलबीर सिंह का आरोप है कि छोटी सी बात लेकर सरपंच तरसेम सिंह और उसके पिता जरनैल सिंह जो नशे की हालत में थे ने हमें पहले गली के मोड़ पर गालियां निकालीं। उसके बाद अज्ञात लोगों के साथ हमारे घर पर हमला कर दिया और हमें गंभीर चोटें लगा दीं। हम सोमवार रात का ही सिविल अस्पताल में जेरे ईलाज हैं जबकि सरपंच तरसेम सिंह और उसके पिता आज सिविल अस्पताल में आएं हैं।

दूसरी ओर थाना देहाती की पुलिस का कहना है कि दोनों गुटों के बयान कलमबंद कर लिए हैं, मौके पर जाकर जायजा लिया जा रहा है। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। तफ्तीश के बाद जो भी सामने आएगा उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगा।

सिविल अस्पताल में सोमवार को इमरजेंसी में मौजूद डाक्टर रूप कंवल कौर ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद सरपंच तरसेम सिंह की अंगुली कट जाने के कारण इलाज के लिए उन्हें अमृतसर में रैफर किया गया है।

हिंसा की खबर

सिर्फ वही हिंसा की खबर, जो अापके लिए जानना जरूरी है।

सरपंच तरसेम सिंह और उनके पिता जरनैल सिंह अस्पताल में दाखिल हैं।

X
Amritsar News - four people including sarpanch were injured in a bloody clash in two groups of villages
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन