जीएनडीयू के सिक्योरिटी इंचार्ज ने आॅर्चरी गोल्ड मेडलिस्ट और उसके भाइयों से किया दुर्व्यवहार

Amritsar News - गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में बुधवार शाम खेल रहे तीन नाबालिगों से सिक्योरिटी इंचार्ज सुखदेव सिंह ने दुर्व्यवहार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Amritsar News - gntu39s security incharge has misbehaved with the archie gold medalist and his brothers
गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में बुधवार शाम खेल रहे तीन नाबालिगों से सिक्योरिटी इंचार्ज सुखदेव सिंह ने दुर्व्यवहार किया और उन्हें ऐसे रास्ते से बाहर जाने को कहा, जो सुनसान और झाडिय़ांे वाला है। तीनों बच्चों के माता-पिता ने पुलिस कमिश्नर से सुखदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है। वहीं सुखदेव सिंह ने अपने पर लगे आरोप गलत बताए हैं। उनका कहना है कि खुद बच्चों के माता-पिता ने उनसे झगड़ा किया था।

ओसीएम मिल के पास रहने वाली जसविंदर कौर ने बताया कि उनकी बेटी जश्नप्रीत कौर आॅर्चरी में गोल्ड मेडलिस्ट है। बुधवार को उसकी प्रेक्टिस नहीं थी, इसलिए वह चचेरे भाई कर्मबीर और 12 वर्षीय छोटे भाई गुरमुस्कान के साथ जीएनडीयू ग्राउंड में चली गई। वहां उसका भाई क्रिकेट खेल रहा था तो जीएनडीयू सुरक्षा इंचार्ज सुखदेव सिंह वहां पहुंचे और उनके बच्चों की बिना कोई बात सुने उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को तीनों को बाहर भेजने के निर्देश दे दिए। इसके बाद बच्चों ने उनसे फ्रंट गेट से बाहर जाने देने की गुजारिश की, लेकिन उसे भी दरकिनार करते हुए सिक्योरिटी इंचार्ज ने उन्हें सुनसान और झाड़ियों से भरे रास्ते से जाने के लिए मजबूर कर दिया।

X
Amritsar News - gntu39s security incharge has misbehaved with the archie gold medalist and his brothers
COMMENT