पंजाब / पहली बार लोगों के बीच पहुंच रहे हैं सांसद सनी देओल, दो दिन बाद मुंबई होंगे रवाना



Sunny Deol: Gurdaspur MP Sunny Deol on Two Visit to Pathankot, first after Lok Sabha win
X
Sunny Deol: Gurdaspur MP Sunny Deol on Two Visit to Pathankot, first after Lok Sabha win

  • शुक्रवार को शाम 4 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचेंगे सनी, फिर शाम को पठानकोट पहुंचेंगे
  • पहाड़ों की फोटो शेयर करने पर लोगों ने गैरहाजिरी पर जताई थी नाराजगी

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 04:51 PM IST

पठानकोट. गुरदासपुर के सांसद और सिने स्टार सनी देओल सांसद चुने जाने के बाद पहली बार मुंबई से अपने हलके के लोगों से मिलने के लिए 14 जून को यहां पहुंच रहे हैं और हलके में 2 दिन रहकर लोगों से मुलाकात करेंगे। ऐसे समय में जब गर्मी के कारण पारा 40 डिग्री के ऊपर है सनी देओल की तस्वीरें हिमाचल की वादियों की वायरल हुई थीं, जिसके बाद लोगों के कमेंट आने लगे थे कि गुरदासपुर के लोगों ने आपको यहां की समस्याएं जानने और उनका समाधान करने के लिए चुना था और आप वह न करके पहाड़ों की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं।


भाजपा जिलाध्यक्ष विपन महाजन ने कहा कि उन्हें आधिकारिक तौर पर कोई कार्यक्रम नहीं दिया गया है। सनी के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि सनी 14 जून को सायं 4 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से शाम को पठानकोट पहुंचेंगे। वह पठानकोट के आधुनिक विहार में चुनावों के दौरान फिलहाल किराए पर ली गई कोठी में रुकेंगे। सनी का गुरदासपुर हलके में 2 दिनों तक लोगों से मिलने का कार्यक्रम है। इस दौरान कोई बड़ा सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं रखा गया है। सनी 16 को वापस दिल्ली जाएंगे।

 

पठानकोट में बनाएंगे दफ्तर, कोठी की भी तलाश

पूर्व सांसद विनोद खन्ना के नक्श-ए-कदम पर चलते हुए सनी देओल भी गुरदासपुर हलके का अपना राजनीतिक दफ्तर पठानकोट में बनाएंगे, जिसके लिए तलाश शुरू की गई है। सनी देओल पठानकोट में कोठी की भी तलाश कर रहे हैं। दरअसल सियाली रोड पर पूर्व सांसद सुनील जाखड़ और विनोद खन्ना की भी कोठियां हैं और सनी भी यहीं अपना आशियाना बनाएंगे। हालांकि अधिकांश समय वह मुंबई में ही बिताएंगे। उनके राजनीतिक सचिव हलके का कामकाज देखेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना