गुरप्रीत सिंह माल मंडी और नरेश कुमार घी मंडी के प्रधान नियुक्त

Amritsar News - सब डिवीजन में प्रधानगी पद को लेकर की बैठक में मौजूद सिटी सर्किल प्रधान मदन लाल ने सभी नव नियुक्त सदस्यों को बधाई...

Nov 20, 2019, 07:30 AM IST
सब डिवीजन में प्रधानगी पद को लेकर की बैठक में मौजूद सिटी सर्किल प्रधान मदन लाल ने सभी नव नियुक्त सदस्यों को बधाई दी।

भास्कर न्यूज | अमृतसर

पावरकॉम की टेक्निकल सर्विस यूनियन सिटी सर्किल के अधीन माल मंडी और घी मंडी सब डीविजनों में प्रधानगी पद को लेकर सोमवार को चुनाव हुआ।

इसमें टीएसयू सिटी सर्किल के प्रधान मदन लाल मुख्य रूप से शामिल हुए। इस मौके पर सर्वसंहमति से गुरप्रीत सिंह को माल मंडी सब डिवीजन का प्रधान चुना गया। जबकि गुरमुख सिंह को उपप्रधान हरकृपाल सिंह को सचिव, गुरजीत सिंह को सहायक सचिव और नरिंदर कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया। इसी तरह घी मंडी सब डिवीजन में नरेश कुमार शर्मा को प्रधान, राजू कुमार को उपप्रधान, महिंदर सिंह को सचिव, हरदीप सिंह को सहायक सचिव और नवरंग को कोषाध्यक्ष बना गया। इस मौके पर सभी नव नियुक्त सदस्यों ने यूनियन को आगे बढ़ाने की शपथ ग्रहण की।

इस दौरान शहरी प्रधान मदन लाल ने संबोधित करते कहा कि सरकार और मैनेजमेंट कर्मचारियों की मांगों पर ध्यान नहीं दे रहा। इस मौके पर हरदेव सिंह राम कुमार, कुलविंदर सिंह, अशोक कुमार, राम गोपाल, जसवंत सिंह, विक्रांत सलवान, हरजीत सिंह, लखविंदर सिंह, प्रगट सिंह, रणजोध सिंह समेत कई सदस्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना