प्रार्थना सच्चे मन से करेंगे तो भक्त प्रह्लाद की तरह तारने आएंगे भगवान : वालिया

Amritsar News - होली सिटी में राम शरणम् आश्रम की ओर से मासिक सत्संग का आयोजन करवाया गया। इस मौके पर तिलक राज वालिया ने प्रवचन कर...

Oct 22, 2019, 07:30 AM IST
होली सिटी में राम शरणम् आश्रम की ओर से मासिक सत्संग का आयोजन करवाया गया। इस मौके पर तिलक राज वालिया ने प्रवचन कर जीवन सार बताया। यह सत्संग रवि पूनम महाजन के निवास स्थान पर हुआ।

इस मौके पर वालिया ने कहा कि प्रभु सिमरन से व्यक्ति का जीवन ऊंचा और सात्विक होता है। उन्होंने कहा कि यदि प्रार्थना करने वाले का जीवन ऊंचा और सात्विक हो और उसे अपने ईष्ट में पूर्ण विश्वास हो तो उसकी प्रार्थना देवद्वार में स्वीकार होती है। वालिया ने भक्त प्रह्लाद का उदारण देते हुए कहा कि जैसे प्रह्लाद की प्रार्थना से बिल्ली के बच्चों और सावित्री की प्रार्थना से उसके पति सत्यवान को नया जीवन मिला था। सत्संग में सुनील गुप्ता, चरणजीत बहल, आरएस चावला, अमित ब्यास, राजेंद्र सिंह, प्रिंसिपल सुशील लूथरा, घनशाम लूथरा, रमन अग्रवाल, सुभाष खन्ना ने वालिया से प्रभु का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर श्वेता महाजन, पूजा महाजन, रवि महाजन, पूनम महाजन, सविता दिलावरी, रमा खन्ना, प्रवीण अग्रवाल, आंचल वालिया मौजूद रहे।

राम शरणम् अमृतसर आश्रम की ओर करवाए सत्संग में मौजूद संगत।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना