सीएचसी में सर्विस प्रोवाइडर रिश्वत लेते काबू, एसएमओ फरार

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST

Amritsar News - जिला सेहत अफसर डॉ. लखबीर सिंह भागोवालिया पर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद लोपोके कम्यूनिटी हेल्थ...

Amritsar News - in the chc service provider seizes bribe smo absconding
जिला सेहत अफसर डॉ. लखबीर सिंह भागोवालिया पर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के बाद लोपोके कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर दबिश दी है। विजिलेंस टीम ने इस कार्रवाई के दौरान सर्विस प्रोवाइडर इकबाल सिंह को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों का काबू किया है। इसी के साथ है सीनियर मेडिकल सुपरिंटेंडेंट रेणु भाटिया पर भी मामला दर्ज किया गया है।

एसएमओ पर भी केस.... दूसरे सर्विस प्रोवाइडर से हाजिरी भेजने के मांगे 10 हजार

डीएसपी तेजिंदर सिंह के मुताबिक यह कार्रवाई एक दूसरे सर्विस प्रोवाइडर मनजिंदर सिंह की शिकायत पर की गई है। मनजिंदर सिंह फाजिल्का में तैनात था, लेकिन आज कल वह डेपुटेशन पर लोपोके सेंटर में काम कर रहा है। उसकी हाजिरी यहीं से बन कर जाती है और तब उसकी सैलरी आती है। इकबाल सिंह अक्सर हाजिरी भेजने के लिए उससे पैसे की मांग करती था और वह देता भी था। आरोप है कि इसमें एसएमओ रेणु भाटिया की भी मिलीभगत थी।

एसएमओ को सौंपे थे 10 हजार : तीन महीने की उसकी हाजिरी भेजने की बारी आई तो इकबाल सिंह ने मनजिंदर से 10 हजार रुपए की मांग की और कहा कि उसने अपने पास से 10 हजार रुपए रेणु को दे दिया है। इसके बाद मनजिंदर ने मामले की शिकायत विजिलेंस को कर दी और दोपहर के करीब विजिलेंस टीम ने छापेमारी करके मनजिंदर को पैसों सहित काबू कर लिया। दूसरी तरफ रेणु भाटिया फरार हो गई, लेकिन उसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल इकबाल सिंह को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाना है।

X
Amritsar News - in the chc service provider seizes bribe smo absconding
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543