--Advertisement--

AAP एमएलए रूबी ने की शादी, निमंत्रण न मिलने पर पूर्व CM ने खुद लगाया MLA को फोन

बठिंडा देहात से AAP की विधायक रुपिन्दर कौर रूबी ने पंजाब के हेल्थ डिपार्टमेंट में कार्यरत साहिल पुरी से शादी की।

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 06:40 PM IST

बठिंडा, पंजाब। बठिंडा देहात से AAP की विधायक रुपिन्दर कौर रूबी ने पंजाब के हेल्थ डिपार्टमेंट में कार्यरत साहिल पुरी से गुरुवार को मैरिज कर ली। दिलचस्प बात यह है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को उन्होंने निमंत्रण नहीं भेजा। बादल को शादी के बारे में अपनी बहू सेंट्रल मिनिस्टर हरसिमरत कौर से पता चला। इस पर उन्होंने रूबी को कॉल लगा दिया। लेकिन उनका मोबाइल बंद था, तो साहिल का नंबर डायल कर दिया।

-बादल ने साहिल के फोन पर रूबी से बात की और फिर शादी की बधाई देते हुए कहने लगे- 'तू कुड़िए मैंनू अपने विवाह ते नी सदया'? मैनू तां हरसिमरत तो पता लगा तेरे विवाह दा। यानी 'तुमने अपने विवाह के बारे में नही बताया? मुझे तो हरसिमरत से पता चला!'

-इस बीच शुक्रवार को हरसिमरत कौर रूबी के घर बधाई देने जा पहुंचीं। उन्होंने रूबी के पति से उनके कामकाज के बारे में भी पूछा। गवर्नमेंट जॉब से पहले साहित जर्नलिस्ट रहे हैं। उल्लेखनीय है कि रूबी 'आप' से सबसे कम आयु की बठिंडा से चुनी गईं एमएलए मानी जाती हैं।
-इस शादी में केजरीवाल के अलावा उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया, आप नेता संजय सिंह, संगरूर से आप सांसद भगवंत मान के अलावा पंजाब से आप के तमाम विधायक पहुंचे थे। लेकिन मीडिया से दूरी बनाई रखी गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended