• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • ajit singh Bhatia, who is reportedly close to cabinet minister Navjot Singh Sidhu, was slapped near his residence
--Advertisement--

नेताजी को पड़ा थप्पड़: लोग समस्याओं से परेशान थे और नेताजी विकास की बातें कर रहे थे, बस फिर क्या एक युवक को आ गया गुस्सा

पंजाब के अमृतसर का मामला।

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 06:16 PM IST

अमृतसर, पंजाब। पंजाब के अमृतसर में वार्ड 30 से कांग्रेस पार्षद अजीत सिंह भाटिया के 'थप्पड़ कांड' को लेकर राजनीति गर्मा गई है। पार्षद को एक शख्स ने उस वक्त थप्पड़ मार दिया था, जब वे अपने वार्ड में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे थे। जब वे वार्ड में कराए गए विकास कार्य गिना रहे थे, तभी उन्हें एक युवक ने थप्पड़ मार दिया था। भाटिया पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू के करीबी माने जाते हैं।


-बताते हैं कि लोग सीवरेज की समस्या का समाधान न होने से खफा थे। हालांकि अब भाजपा नेता बलजिंदर ¨सह गिल और ह्यूमन राइट्स काउंसिल के सुनील अरोड़ा ने आरोप लगाया कि पार्षद ने युवक को लेकर जाति सूचक शब्द इस्तेमाल किए थे। इसी शिकायत को लेकर 2 दिन पहले भाजपा नेता पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर से मिले।
-उधर, पार्षद ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसमें से कुछ आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। हालांकि पार्षद ने इस हमले के पीछे एक नेता के शामिल होने की शंका जाहिर की थी। पार्षद के मुताबिक, उन पर किराये के गुंडों से हमला करवाया गया था। घटना कुछ दिन पुरानी है। लेकिन इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में है।
X
Bhaskar Whatsapp

Recommended