पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मां के साथ स्कूल जा रहे 2 बच्चों का इनोवा सवारों ने किया अपहरण

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो।
  • घटना के पौने घंटे बाद पति फाेन कर बोला, बच्चे मेरे पास, घर आ जाओ
  • गुरदासपुर के नंगल गांव में गुरुवार सुबह हुई घटना
Advertisement
Advertisement

गुरदासपुर. नंगल गांव में वीरवार सुबह मां के साथ स्कूल जा रहे दो बच्चों का इनोवा सवार 4 अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया। पीड़िता मां ने जब शोर मचाया तो आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। थाना पुराना शाला पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।


पुलिस को दिए बयान में पीड़ित महिला संदीप कौर निवासी गांव ढिलवां जिला कपूरथला ने बताया कि वह 1 एक साल से गुरदासपुर के गांव नंगल में अपने नाना शीश के घर बच्चों के साथ रह रही है। वीरवार सुबह 8 बजे वह दोनों बेटों मनजोत सिंह (9) और मनवीर सिंह (5) को स्कूटी पर तिब्बड़ी स्थित प्राइवेट स्कूल छोड़ने जा रही थी।


घर से 1 किलोमीटर दूर ही पहुंची थी कि पीछे से एक तेज रफ्तार इनोवा आई और स्कूटी से आगे लगा दी। इनोवा से 3 लोग उतरे और एक ने स्कूटी की चाबी निकाल ली जबकि दो ने बच्चों को उठाकर इनोवा में डाल दिया। इस दौरान उन्होंने हाथापाई भी की। इस दौरान आरोपी मोबाइल फोन और गले में पहनी सोने की चेन भी छीन ली।


इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर गुरदासपुर की तरफ फरार हो गए। घटना के समय वहां कोई मौजूद नहीं था। इसके बाद गांव के अड्डे पर स्थित दुकानों पर पहुंची और लोगों को इस बारे में बताया। लोगों ने बताया कि किडनैपिंग के पौने घंटे बाद गांव के नंबरदार को संदीप कौर के पति मलकीत सिंह का फोन आया था।


मलकीत ने बताया था कि उसने बच्चों को अपने पास बुला लिया है। संदीप को भी कहो कि वह भी बस पकड़ कर उसके पास आ जाए। इसके बाद नंबरदार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मोबाइल नंबर लेकर जांच शुरू कर दी।

क्या है मामला- पति के साथ चल रहा घरेलू झगड़ा
पीड़ित संदीप कौर ने बताया कि 2008 में उसकी शादी मलकीत सिंह निवासी गांव जस्सल (रमदास) के साथ हुई थी। शादी के बाद ससुराल वाले दहेज के लिए तंग और मारपीट करते थे। पति बहरीन में नौकरी करता है। जनवरी, 2019 में जब वह विदेश से लौटा तो ससुराल वालों ने फिर से मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद से वह दोनों बच्चों को लेकर अपने नाना के घर रह रही थी।

थाना प्रभारी बोले- घरेलू झगड़े के चलते हुई वारदात
थाना पुराना शाला प्रभारी कुलविन्दर सिंह ने कहा कि बच्चों की किडनैपिंग घरेलू झगड़े के कारण हुई है। सब महिला के पति ने ही करवाया है। पुलिस ने किडनैप किए बच्चों को रमदास थाने के क्षेत्र से बरामद कर लिया है। आरोपी पिता मलकीत सिंह वाह उसके साथी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस टीम बच्चों को लेकर वापस लौट रही है, जो कि देर रात तक गुरदासपुर पहुंचेगी टीम के पहुंचते ही बच्चे उनकी मां के हवाले कर दिए जाएंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement