ज्यूरी ने 20 कविताओं का किया चयन, आज सजेगा खुला मंच

Amritsar News - हिन्दी दिवस, 14 सितंबर पर दैनिक भास्कर कवियों को एक नया मंच देने के लिए \"शब्द भास्कर\' आयोजन कर रहा है। इस सिलसिले में...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:27 AM IST
Amritsar News - jury selected 20 poems stage will open today
हिन्दी दिवस, 14 सितंबर पर दैनिक भास्कर कवियों को एक नया मंच देने के लिए "शब्द भास्कर' आयोजन कर रहा है। इस सिलसिले में कविताएं मंगवाई गई थीं। कवियों-कवित्रियों की ओर से भास्कर की इस पहल को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अमृतसर के बाहर से भी कविताएं प्राप्त हुईं। कई ने अपनी रचनाओं के वीडियो बनाकर भी भेजे। प्राप्त कविताओं में से हमारे ज्यूरी ने 20 कवि और कवित्रियों का चयन उनके कविताओं के आधार पर कर लिया है।

विरसा विहार में शाम 3.30 बजे से कार्यक्रम, इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी होंगे मुख्यातिथि

दैनिक भास्कर के अमृतसर ऑफिस में कवियों-कवित्रियों की ओर से भेजी कविताओं में से श्रेष्ठ रचनाओं का चयन करते निर्णायक मंडल के सदस्य।

हिन्दी दिवस पर कवियों को प्रोत्साहन देने का दैनिक भास्कर का प्रयास

प्राप्त कविताओं में से डीएवी कॉलेज फार ब्वायज के हिंदी विभाग की एसोसिएट प्रो. डॉ. किरण खन्ना, गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के हिंदी विभाग के एसोसिएट प्रो. डॉ. सुनील कुमार और शहजादानंद कॉलेज फार वुमन की पूर्व विभागाध्यक्ष व एसोसिएट प्रो. डॉ. अतुला भास्कर के ज्यूरी पैनल ने श्रेष्ठ 20 रचनाओं का चयन किया है। अब ये कवि 14 सितंबर को “शब्द-भास्कर खुला मंच’ कार्यक्रम में श्रोताओं के सामने कविता पाठ करेंगे। “शब्द भास्कर-खुला मंच’ कार्यक्रम विरसा विहार, नजदीक गांधी ग्राउंड, टेलर रोड के “नॉवलिस्ट नानक सिंह हाल’ में शनिवार शाम 3:30 बजे शुरू होगा। इसमें इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दिनेश बस्सी मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

नियम और शर्तें




X
Amritsar News - jury selected 20 poems stage will open today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना