ममदोट के बॉर्डर एरिया से कश्मीरी युवक लापता पुलिस तलाश में जुटी, खुफिया एजेंसियां भी अलर्ट

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • फिरोजपुर में गर्म कपड़े बेचता था, पैसे लेने गया लेकिन घर नहीं लौटा

ममदोट. फिरोजपुर जिले के सीमा से सटे क्षेत्र गांव लक्खा हाजी से एक कश्मीरी युवक के अचानक गायब हो जाने से खुफिया तंत्र अलर्ट हो गया है। उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। श्रीनगर का कश्मीरी युवक पंजाब के गांवों में गर्म कपड़े बेचता था। वह  एक हफ्ते से गायब है। उसकेे भाई ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

 

सोशल मीडिया पर पर भी उसकी फोटो वायरल है। मैसेज में बताया गया है कि तौसीफ अहमद भट्ट 11 फरवरी को फिरोजपुर से ममदोट के गांव लक्खा हाजी में पैसे लेने आया था परंतु वापस अपने साथियों के पास नहीं पहुंचा। पता चला है कि युवक पिछले 3-4 वर्ष से श्रीनगर के कुपवाड़ा जिले के एक गांव से अपने भाई व अन्य साथियों के साथ आकर पंजाब में गर्म कपड़े बेचने का काम करता था।

 

पता चला कि ये सब युवक एक कश्मीरी ठेकेदार की देख-रेख में फिरोजपुर में एक कमरा किराए पर लेकर रहते हैं। ये सब सुबह गांवों में जाकर गर्म कपड़े बेचने का काम कर शाम के समय अपने रहने वाले कमरे में वापस आ जाते हैं। वायरल मैसेज में दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क करने पर ठेकेदार बशीर अहमद बानी ने बताया कि लापता युवक तौफीक अहमद भट्ट अपने भाी तंजीम अहमद भट्ट के साथ काम पर आया था।

 

उसने बताया कि युवक 11 फरवरी को ममदोट के पास स्थित गांव लक्खा हाजी में बेचे कपड़ों के पैसे लेने कर आने की बात कह कर सुबह साइकिल पर गया था लेकिन लौटा नहीं। थाना ममदोट के प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है।