छोटे-छोटे काम करवाने के लिए लोगों को काटने पड़ रहे खडूर साहिब तहसील के चक्कर

Amritsar News - तहसील खडूर साहिब की कार्य प्रणाली की स्थिति सही ना होने के कारण लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Tarantaran News - khadur sahib tahsil ki to be cut for people to do small work
तहसील खडूर साहिब की कार्य प्रणाली की स्थिति सही ना होने के कारण लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तहसील में अपना काम करवाने आए लोगों को बिना काम करवाए ही वापस जाना पड़ता है।

इस बारे में मुखतार सिंह, सुलखण सिंह और सतनाम सिंह ने बताया कि यहां का सुविधा सेंटर कई-कई दिनों तक बंद रहता है। अपने छोटे-छोटे कामों के लिए स्थानीय लोगों को तहसील के कई-कई चक्कर काटते पड़ते हैं और पटवारी भी समय सिर दफ्तरों में नहीं बैठतें। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर तहसील में अपना काम करवाने आते लोगों की मुश्किलों को जल्द हल न किया गया तो सड़कों पर उतरेंगे। जब इस मामले के बारे में एसडीएम कुलप्रीत सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि तहसील में पटवारियों की हाजरी कम होने के कारण लोगों को अपने काम करवाने में जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वह जल्द ही हल कर दिए जाएंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि अगर उन्हें तहसील में कोई काम करवाने में परेशानी आ रही है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं।

तहसील में आए लोग काम न होने पर घर वापस जाते हुए।

X
Tarantaran News - khadur sahib tahsil ki to be cut for people to do small work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना