--Advertisement--

अमृतसर / खैहरा और ब्रह्मपुरा में एक घंटा हुई बंद कमरे में बैठक, कहा-‘महागठबंधन का जल्द ऐलान करेंगे’

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2019, 03:03 AM IST


Khaira and Brahmapura meeting
X
Khaira and Brahmapura meeting

अमृतसर. पंजाबी एकता पार्टी के प्रधान सुखपाल सिंह खैहरा ने अकाली दल टकसाली के प्रधान रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा से महागठबंधन को लेकर बंद कमरे में आधा घंटा मुलाकात की।  मीटिंग के बाद मीडिया सेे बात 
करते हुए ब्रह्मपुरा और खैहरा ने राज्य की भलाई के लिए महागठबंधन  की जरूरत पर जाेर दिया। 

 

दोनों नेताओं ने कहा कि कांग्रेस और बादल परिवार के अलावा सूबे के हित में अन्य किसी भी पार्टी के साथ महागठबंधन की कोशिश करेंगे।  ब्रह्मपुरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को  भी गठबंधन में शामिल करेंगे। गत दिनों आप सांसद भगवंत मान द्वारा ब्रह्मपुरा से मिलने के पूछे सवाल पर खैहरा ने कहा कि लाेकतंत्र में हर किसी को अधिकार है कि वह जिसे चाहे मिल सकता है। इस दौरान दोनों नेताओं ने बताया कि सिख स्टूडेंट्स फैडरेशन के नेता करनैल सिंह पीर मुहम्मद अाने वाले दिनों में शिरोमणि अकाली दल टकसाली में शामिल हो सकते हैं।
 

 

लोकसभा चुनाव लड़ने पर करेंगे विचार : खैहरा -

सुखपाल खैहरा ने दरबार साहिब और दुर्ग्याणा तीर्थ में माथा टेक अपने नए सफर की शुरुआत की। जलियांवाला बाग में भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। खैहरा ने कहा कि महागठबंधन में बैंस ब्रदर्स, टकसाली अकाली दल और कई राजनीतिक पार्टियां एक ही बैनर तले होंगी। इसके लिए नेताओं से बात चल रही है। जल्द ही इसका ऐलान करेंगे। कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए महागठबंधन की जरूरत है, क्योंकि मौजूदा सरकार ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा, उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव लड़ेगी या नहीं, इस पर विचार विमर्श चल रहा है।  

Astrology

Recommended

Click to listen..