• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • जंडियाला गुरु का फूड सप्लाई इंस्पेक्टर गुरजिंदर सिंह सस्पेंड
--Advertisement--

जंडियाला गुरु का फूड सप्लाई इंस्पेक्टर गुरजिंदर सिंह सस्पेंड

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:05 AM IST

Amritsar News - डायरेक्टर आनंदिता मित्रा के निर्देश पर की कार्रवाई भास्कर न्यूज | अमृतसर जंडियाला गुरु के वीरूमल मुलखराज...

जंडियाला गुरु का फूड सप्लाई इंस्पेक्टर गुरजिंदर सिंह सस्पेंड
डायरेक्टर आनंदिता मित्रा के निर्देश पर की कार्रवाई

भास्कर न्यूज | अमृतसर

जंडियाला गुरु के वीरूमल मुलखराज राइस शैलर में हुए धान घोटाले की विजिलेंस जांच तो चल ही रही है, वहीं फूड एंड सप्लाई डिपार्टमेंट के आला अधिकारी भी अपने स्तर पर इसकी पड़ताल में जुटे हैं। इसी क्रम में डिपार्टमेंट की डायरेक्टर, आईएएस अधिकारी आनंदिता मित्रा ने जंडियाला गुरु में तैनात विभागीय इंस्पेक्टर गुरजिंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया है। उसे सस्पेंड किए जाने से जुड़े आदेश मंगलवार शाम अमृतसर पहुंच गए।

फूड-सप्लाई डिपार्टमेंट में

घपले ही घपले

डिप्टी डायरेक्टर सोना थिंद ने अफसरों से की लंबी पूछताछ

चंडीगढ़ से डिपार्टमेंट की डिप्टी डायरेक्टर सोना थिंद भी मंगलवार को अमृतसर में ग्वालमंडी स्थित विभागीय दफ्तर पहुंची। उन्होंने धान घोटाले को लेकर कई अफसरों-कर्मचारियों से पूछताछ की और संबंधित रिकॉर्ड मांगा। थिंद 3 साल पहले छेहर्टा में सरकारी गेहूं पकड़े जाने से जुड़े मामले की जांच भी कर रही हैं। उन्होंने इससे जुड़े इंस्पेक्टरों से भी सवाल-जवाब किए। उधर, विजिलेंस टीम ने मंगलवार को कुछ आढ़तियों को दफ्तर बुलाकर उनके बयान कलमबद्ध किए। इन आढ़तियों से पूछा गया कि उन्होंने कब-कब और कहां से धान उठाया। कई दिनों से आढ़तियों से चल रही पूछताछ में डिपार्टमेंट के इंस्पेक्टरों और ग्वालमंडी दफ्तर में बैठने वाले एक-दो कर्मचारियों की भूमिका ही संदिग्ध नजर आ रही है।

X
जंडियाला गुरु का फूड सप्लाई इंस्पेक्टर गुरजिंदर सिंह सस्पेंड
Astrology

Recommended

Click to listen..