• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा; गाड़ी खाई में गिरी, पंजाब के 6 लोगों की मौत
--Advertisement--

ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा; गाड़ी खाई में गिरी, पंजाब के 6 लोगों की मौत

ऊना जिले में मैड़ी स्थित डेरा बाबा बड़भाग सिंह से मत्था टेककर लौट रहे पंजाब के 6 श्रद्धालुओं की हादसे में मौत हो गई। 9...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा; गाड़ी खाई में गिरी, पंजाब के 6 लोगों की मौत
ऊना जिले में मैड़ी स्थित डेरा बाबा बड़भाग सिंह से मत्था टेककर लौट रहे पंजाब के 6 श्रद्धालुओं की हादसे में मौत हो गई। 9 जख्मी हैं। जबकि ड्राइवर बच गया। हादसा सोमवार सुबह नैहरियां के पास हुआ। गाड़ी चलाते हुए ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ा, जिससे गाड़ी बेकाबू होकर करीब 70 फुट गहरी खाई में जा गिरी। 8 की क्षमता वाली क्वालिस गाड़ी में 16 लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार गुरदासपुर के खजाला गांव की स्वर्ण कौर (50) रविवार शाम को रिश्तेदारों को लेकर मैड़ी गई थीं। गाड़ी में क्षमता से दोगुना लोग सवार थे। आगे वाली सीट पर ड्राइवर के अलावा 3 और लोग बैठे थे। तीखे मोड़ पर दौरा पड़ा और हादसा हो गया। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि ड्राइवर को दाैरा पड़ा था।

बाबा भड़भाग सिंह से दर्शन करके लौट रहे थे

खाई में गिरी गाड़ी।

हादसे में मरने वालों की पहचान बटाला के गांव सैंसोवाल के सुरेंद्र सिंह (45), उधोवाल गांव के हरदीप सिंह (23) व वोलेवाल की कश्मीर कौर (50) और अमृतसर जिले के गांव तरसेका की हरजिंद्र कौर (55) के रूप में हुई है। दो लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में स्वर्ण कौर, अमृतपाल सिंह, जसपाल सिंह और सिमरन गंभीर हैं। उनका इलाज रिजनल अस्पताल ऊना में चल रहा है। ड्राइवर गुरदयाल सिंह भी जख्मी हुआ है।

X
ड्राइवर को पड़ा मिर्गी का दौरा; गाड़ी खाई में गिरी, पंजाब के 6 लोगों की मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..