--Advertisement--

नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत

Amritsar News - थाना मेहता के गांव धरदयो में एक 9 साल की लड़की की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई, मगर उसके माता-पिता का आरोप है कि...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत
थाना मेहता के गांव धरदयो में एक 9 साल की लड़की की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई, मगर उसके माता-पिता का आरोप है कि लड़की के साथ किसी ने रेप करने के बाद हत्या कर दी है, क्योंकि उसके गले पर निशान थे। परिवार का यही कहना है कि उसका गला घोंट कर मारा गया है, जबकि थाना प्रभारी अमनदीप सिंह का कहना है कि लड़की की मौत झूला झूलते समय गर्दन फंसने के कारण हुई है। फिलहाल डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड बनाकर लड़की का पोस्टमार्टम करवाया गया है।

लड़की के पिता ने बताया कि वह मानसा के रहने वाले हैं। गांव धरदयो में उसकी साली रहती है। करीब 15 दिन पहले वह उनके घर मानसा आई थी और 9 साल की बेटी को अपने साथ ले गई थी। 15 दिन से बेटी यहीं पर रह रही थी। गत दिवस उन्हें फोन कर बताया गया कि बच्ची की खेलते समय हालत खराब हो जाने के कारण मौत हो गई है। यह सुनकर वह तुरंत परिवार के साथ यहां पर पहुंचे। उन्होंने तो पूरी बात को सच मान लिया था और अंतिम संस्कार की भी तैयारी की जा रही थी, मगर अचानक उन्होंने बेटी के गले में पर कुछ निशान देखे, जिससे उन्हें शक हुआ कि बेटी की हत्या की गई है।

X
नौ साल की बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..