• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • पुलिस ने ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, हेरोइन और अफीम के साथ पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
--Advertisement--

पुलिस ने ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, हेरोइन और अफीम के साथ पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

Amritsar News - सिटी पुलिस ने अलग-अलग जगह ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, अफीम और हेरोइन का धंधा करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
पुलिस ने ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, हेरोइन और अफीम के साथ पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
सिटी पुलिस ने अलग-अलग जगह ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, अफीम और हेरोइन का धंधा करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से थाना छेहर्टा पुलिस ने भारी मात्रा में नाजायज शराब और अफीम के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम संदीप सिंह और गुरवेल सिंह निवासी घरिंडा व साहिब सिंह निवासी शेर शाह सूरी रोड है। इनमें से आरोपी संदीप और गुरवेल से पुलिस ने दो ड्रम, जिसमें करीब 400 लीटर शराब थी बरामद की है। इसी तरह आरोपी साहिब सिंह से पुलिस ने 30 ग्राम अफीम बरामद की है। इन आरोपियों से पुलिस ने एक क्वालिस गाड़ी और एक्टिवा भी बरामद की है।

इंस्पेक्टर हरीश बहल ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपी संदीप और गुरवेल सिंह एक गाड़ी में सवार होकर नाजायज शराब कहीं पर डिलीवर करने के लिए जा रहे हैं। इसी के तहत ट्रैप लगाया और क्वालिस गाड़ी को आते हुए रोका गया। आरोपियों ने पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने की कोशिश की। मगर पीछा कर आरोपियों को घेर लिया अौर पकड़ और मौके पर ही शराब के ड्रम रिकवर किए गए।

तीसरे आरोपी साहिब सिंह के बारे भी सूचना मिलने पर ट्रैप लगाया गया था और उसे भी गिरफ्तार कर मौके पर ही 30 ग्राम अफीम बरामद की गई। जांच दौरान पता चला कि आरोपी छोटे-छोटे लिफाफों में शराब भरकर बेचने का धंधा करते हैं। फिलहाल सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। ताकि और भी रिकवरी की जा सके।

थाना मकबूल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 9 ग्राम हेरोइन रिकवर की है। इन आरोपियों के नाम निर्मल सिंह निवासी मेहता रोड और रणजीत सिंह निवासी मकबूलपुरा है। दोनों ही आरोपी छोटी-छोटी हेरोइन की पुड़ियां बनाकर इलाके में बेचते हैं। इसके बदले में आरोपी मोटी रकम वसूल रहे थे।

थाना छेहर्टा के प्रभारी हरीश बहल पकड़े गए आरोपियों के बारे बताते हुए।

X
पुलिस ने ट्रैप लगाकर नाजायज शराब, हेरोइन और अफीम के साथ पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..