• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • जापानी मिल इलाके में गंदे पानी की समस्या के संबंध में विधायक वेरका मेयर से मिले
विज्ञापन

जापानी मिल इलाके में गंदे पानी की समस्या के संबंध में विधायक वेरका मेयर से मिले

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:10 AM IST

Amritsar News - जापानी मिल इलाके में पीने के पानी में सीवरेज का गंदा पानी मिक्स होकर आने के मुद्दे को लेकर वीरवार को विधानसभा हलका...

जापानी मिल इलाके में गंदे पानी की समस्या के संबंध में विधायक वेरका मेयर से मिले
  • comment
जापानी मिल इलाके में पीने के पानी में सीवरेज का गंदा पानी मिक्स होकर आने के मुद्दे को लेकर वीरवार को विधानसभा हलका वेस्ट के विधायक डा. राजकुमार वेरका खुद मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू से मिले।

उन्होंने मेयर से कहा कि इलाके के लोग उनके पास गंदे पानी की समस्या को लेकर मिले थे, जिसका बिना देरी समाधान होना चाहिए। नगर निगम के एक्सईएन और जेई से हर इलाके की सर्वे रिपोर्ट मंगवानी चाहिए, ताकि लोगों को साफ पानी मुहैया करवाया जा सके। इसके साथ ही हर वार्ड के पार्षद के साथ बैठक करके उनकी समस्याएं सुनी जानी चाहिए।

नगर निगम में पौना घंटा चली बैठक के दौरान वेस्ट हलका सहित शहर के मुद्दों को लेकर चर्चा हुई। इसके बाद मेयर ने कहा कि विधायक वेरका उनके बड़े भाई हैं, और अचानक ही चाय पीने आए थे। इस मौके पर पार्षद सकत्तर सिंह बब्बू, जगदीश कालिया, पार्षद पति संजीव टांगरी, सतीश बल्लू और रमन रम्मी मौजूद थे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले वेस्ट हलका के पार्षदों ने अपनी वार्डों की अनदेखी को लेकर मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू और निगम अधिकारियों के खिलाफ अपना रोष जताया था और डा. राजकुमार वेरका से मुलाकात करके अपनी मुश्किल भी बताई थी।

सोमवार को बैठक

मेयर ने सोमवार को सभी पार्षदों के साथ विधानसभा हलका वाइज बैठक रखी है। जिसमें पार्षदों की मुश्किलें सुनने के साथ ही उनकी मांगे भी पूछी जाएंगी। वहीं संबंधित निगम अफसरों को बुलाकर पार्षदों की मुश्किलें हल करने को कहा जाएगा। इसी के अगले दिन मंगलवार को अकाली,भाजपा, व आजाद पार्षदों के साथ बैठक करके उनकी भी मुश्किलें सुनी जाएंगी।

उपस्थित मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू के साथ विधायक डा. राजकुमार वेरका।

X
जापानी मिल इलाके में गंदे पानी की समस्या के संबंध में विधायक वेरका मेयर से मिले
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें