Hindi News »Punjab »Amritsar» गैंगस्टर शुभम ने देर रात गोपाल नगर में चलाई गोलियां, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार

गैंगस्टर शुभम ने देर रात गोपाल नगर में चलाई गोलियां, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार

पुलिस एक तरफ गैंगस्टर शुभम को पकड़ने के लिए लगातार रेड कर रही है। वहीं बुधवार देर रात करीब 1 बजे गैंगस्टर शुभम ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 04:10 AM IST

गैंगस्टर शुभम ने देर रात गोपाल नगर में चलाई गोलियां, पुलिस के पहुंचने से पहले हुआ फरार
पुलिस एक तरफ गैंगस्टर शुभम को पकड़ने के लिए लगातार रेड कर रही है। वहीं बुधवार देर रात करीब 1 बजे गैंगस्टर शुभम ने गोपाल नगर इलाके में घुस कर जमकर गोलियां चलाईं। इससे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि इस बारे में जब तक पुलिस को सूचना मिली और वह मौके पर पहुंची, गैंगस्टर अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया था। गोली लगने से कोई जानी नुकसान नहीं हुआ लेकिन गली में लगी एक ट्यूबलाइट टूट गई।

पुलिस ने मौके का जायजा लेकर मामले पर बनती कार्रवाई शुरू कर दी है और आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि आरोपी को पकड़ा जा सके। मगर वह हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकल जाता है।

जानकारी मुताबिक गैंगस्टर शुभम के पिता बलविंदर कालू की हत्या में शामिल रहे एक-दो आरोपी अभी भी बाहर घूम रहे हैं। रात को शुभम को सूचना मिली थी कि वह आरोपी गोपाल नगर के पास कहीं छिपे हुए हैं। इसी के तहत शुभम अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और वहां पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं। हालांकि इस गोलीकांड में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है। मगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एडीसीपी लखबीर सिंह ने कहा कि मौके का जायजा लेकर केस दर्ज किया गया है और सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि आरोपियों के बारे में कोई सूचना मिल सके। जल्द ही शुभम को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोली लगने से टूटी गली में लगी हुई ट्यूबलाइट।

गोपाल नगर में गोली चलने के बाद पहुंची पुलिस घटनास्थल का दौरा करते हुए।

गोलियां चलाकर दहशत फैलाने के आरोप में केस दर्ज

अमृतसर |इलाके में गोलियां चलाकर दहशत फैलाने वाली तीन आरोपियों के खिलाफ थाना मजीठा पुलिस ने गुरविंदर सिंह, आशू शर्मा और हैप्पी निवासी मजीठा के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी पहले से ही पुलिस रिकार्ड में वांटेड है और लूटपाट जैसी वारदात करते है। एएसआई निशान सिंह ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि आरोपियों ने मिलकर गैंग बनाया हुआ है और लूटपाट जैसी वारदात करते है। आरोपियों ने नशा करने के बाद एक-दूसरे के साथ ही झगड़ा किया और मार देने की नीयत से आपस में गोलियां चलानी शुरु कर दी। हालांकि इसमें कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ। मगर आरोपी गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मौके से फरार हो गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Amritsar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×