गुरदासपुर / शादीशुदा होने के बावजूद की युवती से शादी, अब ओवरडोज देकर की हत्या



मृतका पूजा आरोपी पति के साथ। फाइल मृतका पूजा आरोपी पति के साथ। फाइल
X
मृतका पूजा आरोपी पति के साथ। फाइलमृतका पूजा आरोपी पति के साथ। फाइल

  • दोनों को बच्चे हुए तो बिगड़े थे आपसी संबंध

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2019, 04:34 AM IST

गुरदासपुर. पहली पत्नी होने के बाद भी व्यक्ति ने जिस युवती से लव मेरिज की उसी को नशे के इंजेक्शन लगाकर मार डाला। हालत खराब होने पर आरोपी उसे अस्पताल लेकर गया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक शव को घर में रखकर फरार हो गया। थाना धारीवाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पूजा पुत्री डैनियल निवासी गांव भंडाल थाना घुम्मणकलां ने 4 नवंबर 2015 को स्वर्ण सिंह उर्फ सम्मा पुत्र नरिंदर सिंह निवासी कलेरकलां से लव मेरिज की थी। 


हालांकि की पूजा को इस बात का पता था कि स्वर्ण शादीशुदा है लेकिन स्वर्ण ने उसे आश्वासन दिया था कि उसने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया है। बावजूद इसके स्वर्ण पूजा को अपने घर नहीं लेकर गया बल्कि धारीवाल में ही किराए के घर में रखा था। शादी के बाद पूजा के घर एक बेटी ने जन्म लिया जोकि अब करीब 3 साल की है। इसी दौरान स्वर्ण की पहली पत्नी ने भी एक बच्चे को जन्म दिया। इसका पता पूजा को चल गया जिसके चलते उसने स्वर्ण से झगड़ा किया और अपने मायके आकर रहने लगी। इसके बाद उसने फ्रॉड का केस कराया था। 

 

झांसा देकर ले गया था

डैनियल ने बताया कि 26 सितंबर को स्वर्ण घर आया और बेटी को झांसा देकर अपने साथ ले गया। शुक्रवार रात  2 बजे किसी का फोन आया कि पूजा की हालत ठीक नहीं है । डैनियल ने बताया कि पूजा का पति नशा बेचने व नशा करने का आदी है। उसके खिलाफ कई थानों में नशे से संबंधित मामले भी दर्ज हैं। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे मैं कुछ पुलिस कर्मचारी अपने साथ लेकर स्वर्ण के घर पहुंचा तो वहां पर पूजा का शव पड़ा हुआ था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना