दो कारों की टक्कर में बर्थ-डे का केक लेकर घर लौट रही ननद-भाभी की मौत

Amritsar News - िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है भास्कर न्यूज | तरनतारन रविवार की शाम को तरनतारन-बठिंडा हाईवे...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:30 AM IST
Amritsar News - nand bhabi returning home with birthday cake in collision of two cars
िसर्फ वह ही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

भास्कर न्यूज | तरनतारन

रविवार की शाम को तरनतारन-बठिंडा हाईवे पर अलादीनपुर के पास हरिके की ओर से आ रही स्विफ्ट कार का टायर फटने के बाद दो कारों में आमने-सामने हुई टक्कर में ननद और भाभी की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। घायलों में 6 महीने की मासूम बच्ची भी शामिल है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना सदर पट्‌टी की पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं घायलों काे अस्पताल में पहुंचाया गया है। स्विफ्ट कार को गुरप्रीत कौर निवासी तुंगबाला अमृतसर चला रही थी, जो खुद भी हादसे में घायल हुई है। पुलिस ने गुरप्रीत के खिलाफ कार को टक्कर मारने का केस दर्ज कर लिया है।

6 माह की बच्ची समेत 4 जख्मी, बहन का जन्मदिन था, बहन, प|ी और बच्ची के साथ गांव चंबल लौट रहा था हरपाल, खुद भी घायल

जानकारी के अनुसार तरनतारन के गांव चंबल के रहने वाले हरपाल सिंह अपनी बहन कुलजीत कौर (26 वर्ष) और भाभी कुलदीप कौर और 6 माह की बच्ची के साथ कार में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे। जब तरनतारन के बठिंडा नैशनल हाईवे-54 के गांव अलादीनपुर के पास पहुंचे तो हरिके की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार (PB02-BP 4413) का अचानक टायर फट गया और यह हाइवे के दूसरी ओर जाकर सामने से आ रही हरपाल की कार से जा टकराई। टक्कर से आल्टो कार सवार कुलजीत कौर (ननद) और कुलदीप कौर (भाभी) की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी चालक हरपाल सिंह और छोटी 6 माह की बच्ची घायल हो गई। उधर, स्विफ्ट कार चालक गुरप्रीत कौर, उसकी मां और कार में सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

स्विफ्ट कार चला रही तुंगबाला की महिला पर केस

थाना सदर तरनतारन के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि मृतकों के शवों को गुरु नानक देव अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। सोमवार की सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हादसे के कारण बनी स्विफ्ट कार के चालक गुरप्रीत कौर निवासी तुंगबाला अमृतसर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

X
Amritsar News - nand bhabi returning home with birthday cake in collision of two cars
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना