सप्लाई चैन और क्लाउड कंप्यूटिंग रखना जरूरी : अग्रवाल / सप्लाई चैन और क्लाउड कंप्यूटिंग रखना जरूरी : अग्रवाल

Amritsar News - भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) अमृतसर ने संक्षेत्र - ऑपरेशन्स और स्ट्रेटेजी कॉन्क्लेव का आयोजन किया। इसमें...

Bhaskar News Network

Dec 16, 2018, 02:01 AM IST
Amritsar News - need to keep supply chain and cloud computing agarwal
भारतीय प्रबंध संस्थान (आईआईएम) अमृतसर ने संक्षेत्र - ऑपरेशन्स और स्ट्रेटेजी कॉन्क्लेव का आयोजन किया। इसमें ऑपरेशन्स और बिजनेस स्ट्रेटेजी के क्षेत्र से कई हस्तियों ने हिस्सा लिया। कॉन्क्लेव में दो पैनल्स ने चर्चा की।

पहले ऑपरेशन्स पैनल ने ‘रिटेल 3.0. - ऑपरेशन्स की मॉडर्न रिटेल में दक्षता’ ऑनलाइन, संगठित रिटेल और असंगठित रिटेल के सामंजस्य व दूसरे पैनल में बिजनेस स्ट्रेटेजी पैनल ने ‘संरक्षणवाद में बिजनेस रणनीतियों पर प्रभाव’ पे विचार विमर्श किया। ऑपरेशन्स पैनल में आमंत्रण घोष हेड केटेगरी ऑपरेशन्स नेस्ले, धवल राजा, हेड रिटेल ऑपरेशन्स, रेमंड अपैरल, सुभाष सी बासु एक्स सीओओ बॉम्बे डाइंग, धर्मेंद्र मतई सीईओ अलीशा रिटेल प्रा. लि., गौरव अग्रवाल हेड बिजनेस ऑपरेशन्स पेटीएम तथा स्ट्रेटेजी पैनल में राजीव सिंह सीओओ कार्वी फिनटेक, मोहित अग्रवाल वाइस प्रेजिडेंट बार्कलेज, नरिंदर सेठी ग्लोबल हेड,टेक महिंद्रा, स्मिता नेगी ग्लोबल सीनियर डायरेक्टर स्ट्राइकर ने आज के दौर की बिजनेस जरुरतों के बारे में विस्तार से बताया। ऑपरेशन्स पैनल ने छात्रों को बताया कि किसी भी रिटेल कंपनी को प्रॉफिट के लिए ऑपरेशनल दक्षता के साथ टेक्नोलॉजी के अनेक पक्ष जैसे सप्लाई चैन, आईटी, बिग डाटा, क्लाउड कंप्यूटिंग को भी ध्यान रखना पढ़ेगा। तभी रिटेल में प्रॉफिट प्वाइंट पर पहुंचा जा सकेगा। संक्षेत्र - ऑपरेशन्स और स्ट्रेटेजी कॉन्क्लेव में प्रॉफिट के लिए कई पहलुओं पर विस्तार से चर्चा हुई जिसमें बिजनेस क्षेत्र के कई दिग्गजों ने अपने-अपने सुझाव दिए ताकि प्रॉफिट प्वाइंट पर पहुंचा जा सके। इस मौके पर सभी सुझावों को गहनता से सुना गया।

आईअाईएम में संक्षेत्र ऑपरेशन्स और स्ट्रेटेजी कॉन्क्लेव को संबोधित करते बिजनेस स्ट्रेटेजी पैनल के सदस्य।

X
Amritsar News - need to keep supply chain and cloud computing agarwal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना